पायल घोष बोली- अनुराग कश्‍यप इतने अच्‍छे इंसान हैं कि दो शादियां हुईं, दोनों टूट गई

Spread the love


बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस पायल घोष सोमवार शाम को अनुराग कश्‍यप के ख‍िलाफ पुलिस में श‍िकायत दर्ज करवाने वाली हैं। 19 सितंबर को सोशल मीडिया के जरिए पायल ने अनुराग कश्‍यप के ख‍िलाफ यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए। एक ओर जहां अनुराग ने वकील के हवाले से कहा है कि उनपर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं, वहीं पायल घोष ने डायरेक्‍टर को मिल रहे सपोर्ट पर भी खुलकर बात की है। पायल घोष ने शनिवार को कहा कि जिस इंसान की दो शादियां हुईं और दोनों नहीं टिकी, आप समझ सकते हैं कि वह कैसा आदमी है।

‘दोनों पत्‍नी भाग गई, अब आप समझ लीजिए’
मीडिया से बात करते हुए सोमवार को पायल ने कहा, ‘मैंने जो भी बोला है सही बोला है। ये लोग तो उनका समर्थन करते हैं, ये सभी ग्रुपिज्‍म करते हैं। अनुराग कश्‍यप इतने अच्‍छे इंसान हैं कि उनकी दो शादियां हुईं और दोनों टूट गईं। दोनों पत्‍नी भाग गई। आप समझ‍िए वो कितने अच्‍छे इंसान हैं।’ पायल ने कहा कि उनके वकील सारी योजना बना रहे हैं। सोमवार शाम को वह ओश‍िवारा पुलिस थाने में केस दर्ज करवाएंगी। पायल ने कहा कि उनके साथ उनका सिद्ध‍िविनायक है।

‘जिनकी रोजी-रोटी अनुराग से चलती है, वही सपोर्ट में’
पायल ने आगे कहा, ‘शाम को मैं पुलिस में श‍िकायत दर्ज करवाऊंगी।’ पायल से पूछा गया कि तापसी पन्‍नू से लेकर कई ऐक्‍ट्रेसे अनुराग के सपोर्ट में आई हैं, इस पर क्‍या कहेंगी? जवाब में पायल ने कहा, ‘जो भी लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं, वो तो बोलेंगे ही। जिनकी रोजी-रोटी अनुराग कश्‍यप से चलती है वो मुझे क्‍यों सपोर्ट करेंगे। यही मैं किसी छोटे-मोटे ऐक्‍टर या डायरेक्‍टर के लिए बोलती तो सब साथ देते। दुनिया जानती है कि उनके बीच क्‍या है और क्‍या नहीं है। यहां कोई बात किसी से छुपी नहीं है।’

एक्‍स-वाइफ आरती ने लिखा- आप रॉकस्‍टार हैं अनुराग


पायल का यह बयान ऐसे वक्‍त आया है, जब अनुराग कश्‍यप की दोनों एक्‍स-वाइफ आरती बजाज और कल्‍क‍ि केकला ने डायरेक्‍टर का समर्थन किया है। आरती बजाज ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘अनुराग कश्यप आप रॉकस्टार हैं। जैसे आप महिलाओं को सशक्त करते हैं, वैसा करना और उन सभी के लिए सुरक्षित स्थल तैयार करना जारी रखें। मैं सबसे पहले इसे हमारी बेटी के साथ देखती हूं। दुनिया में जरा सी भी ईमानदारी नहीं बची है और दुनिया बेकार लोगों से भरी हुई है। अगर सभी लोग, जो दूसरों से घृणा करने में अपनी ऊर्जा लगाते हैं अगर उसका रचनात्मक इस्तेमाल करते तो यह दुनिया बेहतर होती।

कल्‍कि ने कहा- आरोप झूठे, तुम्‍हें मजबूत रहना होगा


दूसरी ओर, कल्‍क‍ि ने सोमवार को इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘तुमने अपनी स्क्रिप्ट्स में महिलाओं की स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़ी है, तुमने अपनी पर्सनल लाइफ के अलावा अपने प्रफेशनल स्पेस में भी उनके सम्मान की रक्षा की है। मैं इसकी गवाह रही हूं क्योंकि प्रफेशनल और पर्सनल स्पेस में तुमने मुझे बराबर की जगह दी है। यहां तक कि हमारे तलाक के बाद भी तुम मेरे सम्मान के लिए खड़े रहे। तुमने हमारे साथ आने से पहले मुझे तब सपोर्ट किया जब अपने काम से डर रही थी। यह वक्त बड़ा अजीब है जब हर कोई एक दूसरे को गालियां दे रहा है और झूठे आरोप लगा रहा है। तुम्हें इस समय मजबूत रहने की जरूरत है।’

तापसी से लेकर ऋचा तक, अनुराग के समर्थन में कई
बता दें कि इससे पहले तापसी पन्‍नू से लेकर राध‍िका आप्‍टे और माही गिल से लेकर अंजना सुखानी तक अनुराग कश्‍यप के सपोर्ट में नजर आ चुकी हैं। सभी ने सोशल मीडिया के जरिए अनुराग को अपना समर्थन दिया है। पायल घोष ने अपने एक इंटरव्‍यू में ऋचा चड्ढा का नाम लिया था। ऋचा ने तो उनके ख‍िलाफ लीगल ऐक्‍शन लेने की बात कही है।

पायल ने सोशल मीडिया पर किया था खुलासा
बहरहाल, इन सब के बीच पायल घोष के आरोप भी हैं और कंगना रनौत का उनको समर्थन भी। पायल ने सोशल मीडिया पर 19 सितंबर को पोस्‍ट करते हुए बताया कि अनुराग ने अपनी जिप खोलकर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। हालांकि पायल का कहना है कि उनके पास इस घटना का कोई प्रूफ नहीं है, लेकिन उनके साथ ऐसा हुआ था।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *