प्रधानमंत्री का संबोधन मजबूत आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के उनके संकल्प को दर्शाता है: जेपी नड्डा

Spread the love


नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने कहा कि देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का ओजस्वी और प्रेरणास्पद संबोधन एक व्यापक और मजबूत आत्मनिर्भर भारत (Self reliable India) के निर्माण के उनके संकल्प को दर्शाता है.

लाल किले की प्राचीर से 74वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘आत्मनिर्भर भारत’ के आह्वान ने लोगों का ध्यान खींचा है और यह हर किसी के लिए एक ‘‘मंत्र’’ बन गया है.

उन्होंने कहा कि भारत की विश्व अर्थव्यवस्था में जो हिस्सेदारी है, वह बढ़नी चाहिए और इसके लिये हमें आत्म-निर्भर होना होगा.

प्रधानमंत्री ने इस मौके पर कहा कि हमारा मन पूरी तरह से ‘वोकल फॉर लोकल’ (स्थानीय उत्पादों पर जोर देने वाला-Local Forn Vocal) होना चाहिए.

प्रधानमंत्री के संबोधन की सराहना करते हुए नड्डा ने ट्वीट किया, ‘लाल किले की प्राचीर से देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन बहुत ओजस्वी और प्रेरणास्पदरहा. उनका संबोधन एक व्यापक और मजबूत आत्मनिर्भर भारत के निर्माण को लेकर उनकी दूरदृष्टि व उनके मिशन और संकल्प को दर्शाता है.’

उन्होंने समस्त देशवासियों को 74वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दीं और स्वतंत्रता के लिए अपना सर्वस्व समर्पित करने वाले क्रांतिकारियों एवं स्वतंत्रता सेनानियों को नमन किया.

 





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *