प्रियंका गांधी ने यूपी में बढ़ते अपराध को लेकर योगी सरकार पर बोला हमला, कहा- प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्

Spread the love


लखनऊ
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Aditya nath) पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्वीट करके कहा कि यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है। बता दें कि प्रियंका गांधी ट्वीट के जरिए यूपी के प्रमुख मुद्दे उठाकर यूपी सरकार पर लगातार हमला बोल रही हैं।

अपने ट्वीट में प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा, ‘यूपी के सीएम सरकार की स्पीड बताते हैं और अपराध का मीटर उससे दोगुनी स्पीड से भागने लगता है। प्रत्यक्षम् किम् प्रमाणम्।’ उन्होंने यूपी में बीते दो दिनों में हुए अपराध का ग्राफ शेयर करते हुए कहा, ‘ये यूपी में केवल दो दिनों का अपराध का मीटर है। यूपी सरकार बार-बार अपराध की घटनाओं पर पर्दा डालती है मगर अपराध चिंघाड़ते हुए प्रदेश की सड़कों पर तांडव कर रहा है।’

आजमगढ़ की घटना को लेकर बोला हमला
प्रियंका गांधी ने एक दिन पहले ही आजमगढ़ की घटना को लेकर भी यूपी सरकार पर हमला बोला था। प्रियंका ने 23 अगस्त को ट्वीट करके कहा था कि वंचित तबकों व महिलाओं का पंचायती राज व्यवस्था में प्रतिनिधित्व हो इसके लिए संविधान में व्यवस्था की गई। लेकिन यूपी में कुछ दिनों पहले आजमगढ़ में सत्यमेव जयते की हत्या और अब बस्ती में प्रभावती की हत्या हो जाना साफ दिखाता है कि यहां अपराधियों का राज संविधान व कानूनी राज पर हावी है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *