फरीदाबाद: जन्मदिन मनाने के नाम पर सड़क पर किया हुड़दंग, अब कमिश्नर ने कहा- करो सबको गिरफ्तार

Spread the love


फरीदाबाद
हरियाणा के फरीदाबाद शहर की सड़कों पर जन्मदिन मनाने निकले युवकों ने शुक्रवार रात खूब हुड़दंग काटा। रविवार को वीडियो वायरल हुआ तो मामले का खुलासा हुआ। इस वीडियो में एनआईटी या मुजेसर के सेक्टर-22, 23 इलाके में 4-5 युवक बीच सड़क पर कारें लगा फुल वॉल्यूम में गाने और सायरन बजाते, पटाखे फोड़ते और हुड़दंग करते हुए जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं। उनकी इस हरकत से रोड पर जाम लग गया।

एक ट्विटर हैंडल के जरिए अपलोड किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद आरोपी युवकों के पिता होने का दावा करने वाले एक व्यक्ति ने उस ट्विटर हैंडल पर वीडियो को डिलीट करने को लेकर धमकी दी। आरोप है कि एक राष्ट्रीय पार्टी के कई बड़े नेताओं ने मामले को दबाने के लिए पुलिस को फोन भी किए। पुलिस कमिश्नर ने जांच कर आरोपित युवकों को अरेस्ट करने के आदेश दिए हैं। पुलिस जांच कर रही है कि मामला मुजेसर के सेक्टर-22, 23 का है या एनआईटी क्षेत्र का।

असलहे लेकर घूम रहे थे!
वायरल वीडियो में आरोपित युवक बीच सड़क पर आतिशबाजी करते और जोर-जोर से गाने बजाते हुए कारों पर चढ़कर डांस करते नजर आ रहे हैं। एक कार से युवक सायरन भी बजाते दिख रहे हैं। वहीं, वीडियो अपलोड करने वाले शख्स का आरोप है कि इससे लंबा जाम लग गया और किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश इसलिए नहीं की, क्योंकि वे युवक असलहे लेकर घूम रहे थे।

वीडियो अपलोड करने वाले को मिली धमकी
जिस ट्विटर हैंडल से वीडियो ट्वीट किया गया था, उसे पोस्ट पर जमकर गालियां और धमकी मिलनी शुरू हो गई। अमित कुमार नाम के एक अन्य ट्विटर हैंडल के जरिए वीडियो अपलोड करने वाले को पहले वीडियो डिलीट करने के बदले पैसे की पेशकश की, फिर बात न मानने पर गालियां और धमकी दी गई। वीडियो अपलोड करने वाले हैंडल के मुताबिक गालियां देने वाला युवकों का पिता और शहर का एक बड़ा उद्यमी है।

थाना प्रभारी को इन गुंडों की पहचान कर कानून के तहत कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

ओपी सिंह, पुलिस कमिश्नर, फरीदाबाद

इन 3 कारों के इस्तेमाल का आरोप
ट्वीट में दावा किया गया है कि सड़क जाम करने में 3 कारों का इस्तेमाल किया गया, जिनमें से एक स्विफ्ट (HR51BY7583), एक बलेनो (HE51BK4393) और एक पोलो (HR01M0099) थी। आरोप है कि वीडियो में मौजूद दो युवक सगे भाई हैं। जिनके नाम ईशान और सचिन हैं। दोनों सेक्टर-19 निवासी बताए जा रहे हैं।

पुलिस पर डाला जा रहा दबाव
सूत्रों के मुताबिक एक राष्ट्रीय पार्टी के नेताओं की ओर से पुलिस पर लगातार मामले को रफादफा करने का दबाव डाला जा रहा है। आलम यह है कि गाड़ियों का नंबर, सोशल मीडिया अकाउंट की डिटेल्स होने के बावजूद पुलिस बीते 24 घंटों में युवकों को थाने तक नहीं बुलवा सकी है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *