फेस्टिव सीजन में लेना चाहते हैं नया लैपटॉप? ये हैं बेस्ट ऑप्शन

Spread the love


नई दिल्ली
फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। यूजर इस दौरान चलने वाली सेल में अपने लिए बेस्ट गैजेट खरीदना चाहते हैं। वहीं, वर्क फ्रॉम होम के कारण आजकल अच्छे लैपटॉप की डिमांड भी काफी बढ़ी है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको यहां कुछ बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में बता रहे हैं।

Avita Liber V
अगर आप अपने लिए एक पावरफुल लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। अविटा लाइबर V 10 घंटे तक की जबर्दस्त बैटरी लाइफ के साथ आता है। इसके अलावा इसमें दिया गया इंटेल 10th जेनरेशन कोर प्रोसेसर लैपटॉप की परफॉर्मेंस को काफी स्मूद बनाता है। बेहतर लोडिंग स्पीड और फास्ट बूट टाइम के लिए इसमें SSD स्टोरेज दी गई है। लैपटॉप में दिया गया बैकलिट कीबोर्ड रात में टाइपिंग करना आसान बनाता है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें पतले बेजल्स के साथ फुल एचडी IPS डिस्प्ले मिल जाता है।

अविटा लाइबर V

आसुस एक्सपर्टबुक B9450
दमदार बैटरी वाले लैपटॉप की बात हो तो इसका नाम सबसे पहले लिया जा सकता है। आसुस के इस लैपटॉप में आपको 16 घंटे 42 मिनट की बैटरी लाइफ मिलती है। नॉर्मल इस्तेमाल में यह लैपटॉप 2 दिन तक चल जाता है। यह लैपटॉप तेज एसएसडी के साथ आता है। लैपटॉप का 1TB m.2 PCIe NVMe SSD केवल 6 सेकंड में 771.1Mbps की स्पीड से 4.97जीबी डेटा कॉपी कर देता है।

सैमसंग के धांसू स्मार्टफोन्स पर टॉप डील, टैबलेट और गैलेक्सी वॉच पर भी शानदार ऑफर

एचपी स्पेक्टर x360
डेली यूज के लिए एचपी का यह लैपटॉप काफी शानदार है। लैपटॉप में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो लगभग 13 घंटे 20 मिनट तक का बैकअप देती है। इसका वजन भी काफी हल्का है। इस लैपटॉप की थिकनेस केवल 0.7 इंच ही है। लैपटॉप का ऐल्युमिनियम डिजाइन इसके लुक को और प्रीमियम बनाता है।

HP

एचपी स्पेक्टर 360

Samsung ने दिखाया दम, फिर से बना नंबर 1 स्मार्टफोन ब्रैंड

एसर क्रोमबुक 314
14 इंच का यह लैपटॉप ब्राइट डिस्प्ले और शानदार फीचर्स से लैस है। इसकी कीबोर्ड काफी बेहतरीन है और इसे यूजर करना काफी अच्छा फील कराता है। लैपटॉपर का टचपैड भी काफी ऐक्युरेट है। यह लैपटॉप भी पावरफुल बैटरी लाइफ के साथ आता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *