बरेलीः खेल के दौरान हुआ झगड़ा, 7 साल के बच्चे ने 4 साल के बच्चे का काटा गला

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • बरेली के नवाबगंज में घर के बाहर खेल रहे थे बच्चे
  • खेल के दौरान दोनों के बीच हुई हुआ झगड़ा, गुस्से में बड़े बच्चे ने छोटे को मारा चाकू
  • दोनों बच्चे एक ही परिवार के हैं इसलिए घरवालों ने नहीं दर्ज कराई शिकायत
  • बच्चा अस्पताल में भर्ती, गले और ठोढ़ी में चाकू के वार के हैं निशान

बरेली
उत्तर प्रदेश के बरेली में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक सात साल के बच्चे ने अपने चार साल के बुआ के बेटे का गला चाकू से काट दिया। दोनों के बीच खेलने के दौरान झगड़ा हुआ था। झगड़े का बाद गुस्साए सात साल के बच्चे ने यह खतरनाक वारदात को अंजाम दिया। हालांकि घटना के बाद भी उसे इस बात का एहसास नहीं था कि उसने क्या किया है।

मामला जिले के नवाबगंज शहर के चोपुला इलाके की है। यहां पर दोनों के परिवार अगल-बगल घर में ही रहते हैं। परिवार के मुखिया मजदूरी करते हैं। रविवार को, जब बच्चों के पिता काम करने के लिए बाहर गए थे, तो वे अपने घर के बाहर खेल रहे थे। अचानक बड़ा लड़का घर के अंदर गया और चाकू लेकर आया। उसने छोटे बच्चे की गले पर चाकू से वार किया।

लोगों ने बचाई जान
कुछ लोगों ने बच्चे की यह हरकत देखी तो उसे रोका। घरवालों को सूचना दी गई। छोटे बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे के गले और ठोढ़ी में चोट आई है।

ननद पर लगाया भाभी ने आरोप
पुलिस ने बताया कि पीड़ित लड़के की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उसकी ननद ने अपने बेटे को, उनके बेटे पर हमले के लिए उकसाया। हालांकि बाद में उन्होंने यह शिकायत वापस ले ली।

परिवार ने किया समझौता, नहीं की शिकायत
नवाबगंज थाना इंचार्ज सुरेंद्र सिंह पचोरी ने बताया कि दोनों परिवारों ने समझौता कर लिया क्योंकि यह उनके बच्चों के बीच का झगड़ा था। दोनों माता-पिता ने कहा कि छोटे भाई को गलती से चोट लगी है। उन्होंने यह बात पुलिस को लिखित भी दी है। उन्होंने कहा है कि वे इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *