बरेली: मुस्लिम लड़की ने हिंदू लड़के का थामा हाथ, परिवार ने लगाया अपहरण का आरोप, पुलिस का इनकार

Spread the love


विकल्प कुदेशिया, बरेली
बरेली के थाना प्रेम नगर में मुस्लिम समुदाय की लड़की के अपहरण का आरोप एक हिंदू लड़के पर लगा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लड़की को बरामद कर लिया है। अलीशा के पिता शाहिद मियां का कहना है कि उनकी बेटी मनोज सक्सेना के यहां काम करती थी। उसे अमन नाम का लड़का अपने साथ ले गया था।

अलीशा के पिता ने बताया कि एक दिसम्बर को उनकी बेटी बैंक से पैसे निकालने गई थी तब से वापस नहीं आई। जिसके बाद उन्होंने मनोज से बात की मनोज ने अलीशा से मिलवाने की बात कही और फिर उसने अपना फोन बंद कर लिया। जिसके बाद अलीशा के पिता ने 5 दिसम्बर को प्रेमनगर थाने में तहरीर दी कि उनकी बेटी का मनोज और अमन ने अपहरण कर लिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी और 6 दिसम्बर को पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया।

अलीशा के पिता का कहना है कि पुलिस और अमन की तरफ के लोगों ने अलीशा पर बहुत दबाब बनाया है। पुलिस ने उन्हें अलीशा से एक भी बार मिलने तक नहीं दिया। उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता कि अलीशा किस हालात में है और कहां है। अलीशा की मां का कहना है कि उन्हें डर है कि कहीं उनकी बेटी की अमन हत्या न कर दे।

इस मामले में एसपी सिटी रविन्द्र कुमार का कहना है कि 5 दिसम्बर को प्रेमनगर थाने में अलीशा के पिता ने तहरीर दी कि उनकी बेटी का मनोज और अमन ने अपहरण कर लिया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल एफआईआर दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी और 6 दिसम्बर को लड़की पुलिस ने बरामद कर ली। अलीशा को बरामद करने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल कराने के बाद उसके कोर्ट में बयान करवाए। एसपी सिटी ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों बालिग हैं और लड़की ने कोर्ट में लड़के के पक्ष में बयान दिए जिसके बाद कोर्ट ने अलीशा को अमन के साथ उसके घर भेज दिया। उन्होंने बताया कि इसमें धर्म परिवर्तन की कोई बात नहीं है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *