बिहार: सिवान में सनकी ने पत्‍नी और पांच बच्‍चों को टांगी से काटा, खुद भी खा लिया जहर, फिर बोला- मैंने नहीं, ‘भूत’ ने की हत्याएं

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • सिवान जिले में एक सनकी ने अपनी पत्‍नी और पांच बच्‍चों को टांगी से काटा
  • इस खौफनाक वारदात में चार बच्‍चों की मौत, पत्‍नी और एक बच्चे की हालत गंभीर
  • दोनों घायलों का पटना के पीएमसीएच में चल रहा है इलाज

सिवान
बिहार के सिवान (Siwan) जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक सनकी ने अपनी पत्‍नी (Wife) और पांच बच्‍चों (children) को टांगी (Sharp weapon) से काट डाला। इस खौफनाक वारदात में चार बच्‍चों की मौत (Death) हो गई है, वहीं पत्‍नी और एक बच्चे की हालत गंभीर है। दोनों घायलों का इलाज पटना के पीएमसीएच (PMCH) में चल रहा है। मरने वालों में एक बेटी और तीन बेटे शामिल हैं। हत्या करने के बार सनकी ने खुद भी जहर खा‍ लिया है। उसका इलाज सिवान के सदर अस्‍पताल में चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना सिवान जिले के भगवानपुर (Bhagwanpur) थाना क्षेत्र के बलहा (Balaha Village) गांव की है। सोमवार की देर रात यहां एक सनकी ने अपनी पत्नी और 5 बच्चों को टांगी से हमला कर काट दिया। आरोपी की 2 बेटियां और 3 बेटे थे। पिता के हमले से घटनास्थल पर ही एक बेटी समेत चार बच्चों की मौत हो गई। वहीं, पत्नी और एक बच्ची को गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- बिहार: SSP की फटकार की कॉल रिकॉर्डिंग को महिला इंस्पेक्टर ने किया वायरल, जांच शुरू

पुलिस के गश्ती दल ने किया गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान बलहा गांव निवासी अवधेश चौधरी के रूप में हुई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अवधेश चौधरी की किसी बात को लेकर पत्नी के साथ बहस हो गई थी। इसी बीच सनकी पति ने टांगी से अपने परिवार पर हमला कर दिया। आरोपी अवधेश चौधरी ने फोन कर घटना की जानकारी खुद पुलिस को दी लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। सिवान अस्पताल में भर्ती आरोपी ने बताया कि “मैंने सीवान के वरीय अधिकारियों को फोन लगाया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद पुलिस का गश्ती दल अचानक मेरे घर आया और मुझे गिरफ्तार कर लिया।”

यह भी पढ़ें- बिहार: देख रहे हैं सरकार… अब राजधानी से सटे महजपुरा गांव में डेयरी प्लांट पर रंगदारी के लिए फायरिंग

टहलने गया तभी भूत शरीर में घुस गया: हत्यारा
सनकी हत्यारे अवधेश चौधरी ने हत्या की अजीब कहानी भी मीडिया को बताई। उसने कहा, “मैं टहलने के लिए गया था, तभी अचानक मेरे शरीर में एक हवा (भूत) घुस गई। उसके बाद से मुझे यह लगा कि सामने जो व्यक्ति आएगा उसे मार देना है। इसके बाद मेरे ही बच्चे और पत्नी सामने आए और मैं उन्हें मारता चला गया।”

यह भी पढ़ें- बिहार न्यूज: भागलपुर के बाद छपरा में अपराधियों के निशाने पर पुलिस, जेल ड्यूटी कर रहे होमगार्ड जवान को मारी गोली

आरोपी मानसिक रूप स्थिर नहीं: पुलिस
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सनकी पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एएसआई शशिभूषण कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि आरोपी मानसिक रूप स्थिर नहीं है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *