बीजेपी पर चिराग का ‘इमोशनल अत्‍याचार’, बोले- नहीं चाहता मेरी वजह से पीएम मोदी धर्मसंकट में पड़ें

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गठबंधन धर्म निभाएं- चिराग
  • मुख्यमंत्री जी रोज़ मेरे और बीजेपी के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे’
  • ‘नीतीश कुमार को खुश करने के लिए मेरे खिलाफ बेझिझक कहें’

पटना
बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly elections में एनडीए से अलग हो कर मैदान में उतरी एलजेपी की जेडीयू और बीजेपी से खटपट अब बढ़ गई है। लगातार हो रहे हमलों के बाद एलजेपी चीफ चिराग पासवान ने अब पलटवार किया है। चिराग पासवान ने अपने एक बयान में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गठबंधन धर्म निभाएं। मेरी वजह से वह किसी धर्मसंकट में न पड़ें। नीतीश कुमार को खुश करने के लिए मेरे खिलाफ जो कुछ भी कहना हो, वह बेझिझक होकर कहें।

एलेजपी प्रमुख चिराग पासवान ने लगातार ट्वीट के जरिए बीजेपी और नीतीश कुमार, दोनों पर हमले किए। लगातार एक के बाद एक किए गए अपने ट्वीट में चिराग ने अपने ऊपर किए जा रहे हमलों को जेडीयू मुखिया नीतीश को खुश करने की कोशिश करार दिया। साथ ही बीजेपी को एक बार फिर यह याद भी दिलाया कि लोजपा गठबंधन धर्म की मर्यादा का पालन करेगी और अपनी वजह से पीएम मोदी के ऊपर कोई आंच नहीं आने देगी।

‘PM मोदी ने जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता’
इससे पहले चिराग ने कई ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश को घेरा। उन्होंने लिखा कि आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा ज़ोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज़ मेरे और बीजेपी के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। मेरे और प्रधानमंत्री जी के रिश्ते कैसे है मुझे यह प्रदर्शन करने की ज़रूरत नहीं है। पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता।

‘मुख्यमंत्री जी रोज़ मेरे और बीजेपी के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे’
चिराग पासवान ने बीजेपी के ऊपर ‘रणनीतिक हमला’ करने के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी और एलजेपी के बीच दूरी बनाने का सीधा आरोप नीतीश कुमार पर ही लगा डाला है।

अपने ट्वीट में चिराग ने कहा है, ‘चुनाव प्रचार के दौरान अपने ऊपर किए जा रहे हमलों को लेकर कहा, ‘आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा ज़ोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री जी हर रोज़ मेरे और बीजेपी के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे है।’

चिराग पर JDU का पलटवार, पूछा- चार महीने में आखिर क्या बदल गया?

CM नीतीश पर साधा निशाना
इससे पहले चिराग ने कई ट्वीट के जरिए सीएम नीतीश को घेरा। चिराग ने लिखा कि नीतीश कुमार जी को भाजपा के साथियों का धन्यवाद करना चाहिए की वे मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ इतना आक्रोश होने के बावजूद गठबंधनधर्म निभा रहे है और हर दिन नीतीश कुमार जी को प्रमाणपत्र देते है की वे चिराग के साथ नहीं है।

.

.



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *