बॉबी देओल बोले- दुनिया के ‘द बेस्‍ट’ भैया हैं सनी देओल, सुनाए दिलचस्‍प किस्‍से

Spread the love


सनी देओल 19 अक्‍टूबर 2020 को अपना 64वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। एक ओर जहां वो सिल्‍वरस्‍क्रीन पर अपने दमदार रोल्‍स के लिए जाने जाते हैं, वहीं निजी जीवन में उनकी शालीनता और सहजता हमेशा से चर्चा का विषय रही है। सनी देओल के छोटे भाई बॉबी देओल ने एक इंटरव्‍यू में भाई संग अपने रिश्‍ते और प्‍यार के बारे में बातें की हैं। बॉबी का कहना है कि सनी दुनिया के बेस्‍ट भैया हैं।

बॉबी की डेब्‍यू फिल्‍म और सनी की मेहनत
बॉबी देओल बताते हैं कि 1995 में उनकी डेब्‍यू फिल्‍म ‘बरसात’ के प्रोडक्‍शन में सनी देओल पूरी तरह इन्‍वॉल्‍व थे। यही नहीं, बॉबी की पहली फिल्‍म के लिए सनी देओल ने अपनी फिल्‍म की शूटिंग भी टाल दी थी। बॉबी कहते हैं, ‘मेरे भाई ने बिल्‍कुल वैसे ही मेरा साथ दिया, जैसे उनके डेब्‍यू के वक्‍त पापा ने उनका साथ दिया था। फिल्‍म में हर किसी चीज की देखरेख करना और उसका आयोजन करना मुश्‍क‍िल काम है। उन्‍होंने खुद अपने फिल्‍मों की शूटिंग नहीं की और ‘बरसात’ के काम में जुटै रहे।’

इटली में जाकर शूट करवाया टाइगर वाला सीन
बॉबी आगे बताते हैं, ‘मेरी डेब्‍यू फिल्‍म बेंगलुरु, मैसूर, मुंबई और मनाली में शूट हुई थी। सनी चाहते थे कि एंट्री सीन का स्‍कोर थोड़ा बढ़ाया जाए। उन्‍होंने ही मेकर्स से बात की और इंट्रो सनी में एक टाइगर से फाइट सीन दिखलाया।’ बॉबी ने इसकी शूटिंग इटली में एक असली बाघ से साथ शूटिंग की थी।

शूटिंग के वक्‍त टूट गया था मेरा पैर
बॉबी बताते हैं, ‘इसके बाद सनी चाहते थे कि फिल्‍म में मेरा किरदार थोड़ा और ग्‍लैमरस हो। हम लंदन गए और वहां जंगलों में घोड़ों के साथ सीन शूट किया। मेर पैर भी टूट गया। मेरा दो बाद ऑपरेशन हुआ। अभी भी मेरे पैरों में एक रॉड लगी हुई है। हालांकि, तब तक शूटिंग खत्‍म हो चुकी थी। हम मिक्‍स‍िंग और रिकॉर्ड‍िंग के लिए भी लंदन में ही रुके, क्‍योंकि सनी भैया चाहते थे कि मैं आराम करूं।’

इन फिल्‍मों में साथ किया है काम
बता दें कि सनी देओल और बॉबी देओल ने एकसाथ पर्दे पर ‘दिल्‍लगी’ के साथ ही ‘अपने’ और ‘यमला पगला दीवाना’ की फ्रेंचाइजी में भी काम किया है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *