बॉलिवुड पर ‘ड्रग संकट’, सलमान खान की लीगल टीम बोली- ऐक्‍टर का KWAN से कोई मतलब नहीं

Spread the love



सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद बॉलिवुड पर ‘ड्रग संकट’ गहराता जा रहा है। ड्रग्‍स लेने वालों में अब तक तमाम बड़े नाम सामने आ चुके हैं। ताजा मामला दीपिका पादुकोण का है। जो नई ड्रग चैट सामने आई है, उसके मुताबिक दीपिका ने टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी KWAN की मेंबर करिश्‍मा से ड्रग की मांग की थी। अब यह मैनेजमेंट कंपनी एनसीबी के निशाने पर हैं और इसका लिंक सुपरस्‍टार सलमान खान तक जा पहुंचा है।

दरअसल, ऐसी खबरें आ रही थीं कि सलमान खान भी इस कंपनी से जुड़े हैं। कहा जा रहा था कि उनका भी इस कंपनी में इन्‍वेस्‍टमेंट है। बता दें, यह वही कंपनी है जिसका जया साहा और दिशा सालियान हिस्‍सा रही हैं। एनसीबी जया से और इस कंपनी के सीईओ ध्रुव चिटघोपकर से पूछताछ कर रही है।

सलमान की टीम की ओर से आया बयान
मामले में सलमान खान का नाम सामने आने के बाद अब ऐक्‍टर की लीगल टीम की ओर से बयान जारी किया गया है। लीगल टीम का कहना है कि सलमान खान का इस कंपनी में या इसके किसी भी ग्रुप में कोई स्‍टेक डायरेक्‍टली या इनडायरेक्‍टली नहीं है।

KWAN में किस-किस का पैसा, हो रही जांच
हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी अब इस बात की जांच कर रही है कि KWAN में किस-किस का पैसा लगा हुआ है। दिलचस्प यह भी है कि इस कंपनी के मालिक मधु मांटेना हैं जो एक फिल्म प्रड्यूसर हैं। मधु का नाम भी जया साहा से पूछताछ के दौरान सामने आया। बता दें, मधु ने ‘सुपर 30’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘क्वीन’, ‘मसान’ जैसी कई हिट फिल्मों को प्रड्यूस किया है।

सलमान में समर्थन में निखिल द्विवेदी
वहीं, फिल्म प्रड्यूसर और सलमान के नजदीकी माने जाने वाले निखिल द्विवेदी ने भी माना कि KWAN टैलंट मैनेजमेंट एजेंसी में सलमान खान की फर्म का कोई भी इन्‍वेस्टमेंट नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह खबर गलत है। सलमान खान या उनके सहयोगियों की KWAN में किसी भी तरह की कोई हिस्सेदारी नहीं है। ऐसी बातें आसानी ने सार्वजनिक तौर उपलब्ध हैं और ऐसी खबरें खेदजनक हैं।’

KWAN के को-ओनर पर कंगना का आरोपबॉलिवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर शुरू से बोलती आ रहीं कंगना रनौत ने KWAN के को-ओनर अनिर्बान ब्लाह को लेकर रेप केस की बात कही है। कंगना ने अपने ट्वीट में कहा, ‘KWAN के को-ओनर अनिर्बान ब्लाह पर कई लड़कियों ने रेप और मोलेस्टेशन का आरोप लगाया था जिसमें से एक लड़की अपनी मां के साथ उनसे मिलने गई थी। उन्होंने उनकी मां को बाहर बिठाया और उस लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की। मां ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया था लेकिन इस केस को मीडिया ने ढक लिया और सब अचानक से गायब हो गए।’

रेप के आरोप के बाद की थी सूइसाइड की कोशिश
बता दें, दो साल पहले साल 2018 में अनिर्बान पर रेप के आरोप लगने के बाद उन्हें अपने पद से हटने के लिए कहा गया था। इस घटना के बाद वाशी स्थित पुराने ब्रिज के पास अनिर्बान ने सूइसाइड करने की भी कोशिश की थी। हालांकि, मौके पर पुलिस पहुंच गई थी और उन्हें वापस लाया गया था। उन्होंने 9 अन्य पार्टनर्स के साथ KWAN एंटरटेनमेंट की स्थापना की थी। चार लड़कियों ने उनपर मीटू के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

ईडी भी करेगा जांच
गौरतलब है कि सुशांत केस से नाम जुड़ने के बाद अब ईडी भी KWAN की फंडिंग की जांच करेगा। ऐसी खबरें सामने आई थीं कि सुशांत के अकाउंट से पहले एक बड़ी रकम KWAN को ट्रांसफर की गई थी और बाद में KWAN ने एक बड़ी रकम रिया चक्रवर्ती के अकाउंट में ट्रांसफर की थी।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *