बोलीं ऋचा चड्ढा- मेरी लाइफ तनिष्क ऐड की तरह, अली की फैमिली से मिला है ढेर सारा प्यार

Spread the love



ऋचा चड्ढा ने अपनी लव-लाइफ, अली फजल से शादी और हाल ही में जूलरी ब्रैंड तनिष्क के ऐड पर मचे बवाल पर भी काफी कुछ कहा है। ऋचा चड्ढा ने मुंबई मिरर से हुई बातचीत में कहा कि उनकी लाइफ उस ऐड की ही तरह है।

पिछले दिनों जूलरी ब्रैंड तनिष्क के ऐड पर काफी बवाल हुआ। जहां इस ऐड को बनाने के पीछे हिंदू-मुस्लिम एकता की बात कही गई वहीं सोशल मीडिया पर ऐसे लोगों की संख्या खूब रही जिन्होंने इस विज्ञापन का बॉयकॉट किया। ऐसे लोगों का कहना था कि इस ऐड के पीछे लव-जिहाद का मुद्दा है और इसीलिए उन्हें यह रास नहीं आया। इन दिनों अपनी शूटिंग के लिए लखनऊ में रह रहीं ऋचा चड्ढा ने अपनी कहानी को तनिष्क ऐड से जोड़ा है और कई बातें कही हैं।

लॉकडाउन की वजह से ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी इस साल टल गई, वर्ना अप्रैल में ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे। हालांकि भले दोनों के बीच का रिश्ता ऑफिशल न हुआ है, लेकिन दोनों एक-दूसरे के परिवार का अटूट हिस्सा हैं। लखनऊ में ऋचा अक्सर फजल के घर पर जाती हैं और वहां बैंगन का भर्ता, पीली दाल जैसे घर के खाने का स्वाद लिया करती हैं, जबकि अली फज़ल खुद इस वक्त मुंबई में हैं। हाल ही में ली फजल ने ऋचा के मां के हाथों के करेले की सब्जी की खूब तारीफ भी की थी।

ऋचा ने हाल ही में तनिष्क ऐड पर मचे बवाल को लेकर कहा, ‘मेरी लाइफ उस ऐड की ही तरह है। मुझे अली की फैमिली से ढेर सारा प्यार मिला है और उन्हें (अली) मेरी ओर से। मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है जिन्हें किसी की शादी के फैसले से भी तकलीफ होती है।’ उन्होंने कहा कि यहां अपने मनपसंद लाइफ पार्टनर को पसंद करना स्पेशल मैरिज ऐक्ट के तहत आता है।

ऋचा से पहले मिनी माथुर भी इस ऐड को खूबसूरत बचा चुकी हैं। कबीर खान से शादी कर एक मुस्लिम परिवार को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने वाली ऐक्ट्रेस मिनी माथुर ने भी इस ऐड को गलत कहने वाले लोगों पर अपना भड़ास निकाला था। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘यही और यहां तक कि मैंने भी इस मल्टी-कल्चरल मैरिज में काफी प्यार महसूस किया है। और अब तनिष्क को अपने इस ऐड को इसलिए हटाना पड़ा क्योंकि कुछ कट्टर लोगों ने इसे लव-जिहाद का नाम दे दिया। अब इसका क्या मतलब है?’

मिनी ने पोस्ट करते हुए लिखा था कि यह काफी दुखद है कि तनिष्क को जबरन अपने अब तक के सबसे बेहतरीन ऐड को हटाना पड़ा है।

इस ऐड पर हुए बवाल के बाद अब जीशान अयूब की पत्नी रसिका ने अपनी गोदभराई की रस्म की तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा ‘मेरी गोदभराई, सोचा शेयर कर दूं।’ उन्होंने यह भी लिखा है कि अपने गलत और नफरत भरे बयान से पहले स्पेशल मैरिज ऐक्ट के बारे में भी जान लें।’

हाल ही में जूलरी ब्रैंड तनिष्क को अपने एक लेटेस्ट ऐड को इसलिए हटाना पड़ा क्योंकि सोशल मीडिया पर इसे लव-जिहाद का टैग दिया जाने लगा था। 43 सेकंड के इस विज्ञापन में एक गर्भवती हिन्दू महिला की गोद भराई की रस्म मुस्लिम परिवार में होते हुए दिखाई गई थी। सोशल मीडिया पर लगातार इस विज्ञापन की आलोचना होने के बाद तनिष्क कंपनी ने इस विज्ञापन को वापस ले लिया है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *