ब्राजील के शहर में फिल्मी स्टाइल में लूट, सड़कों पर नोट उड़ाकर भागे लुटेरे

Spread the love



ब्रासीलिया
ब्राजील के एक शहर में बैंक लुटेरों ने फिल्मी स्टाइल में चोरी को अंजाम दिया। राइफलों की नोक पर लूट के बाद लुटेरों ने गलियों में नोट उड़ा दिए। लोगों की भीड़ नोट पकड़ने को दौड़ पड़ी और उसकी आढ़ में लुटेरे भाग निकले। वीडियो फुटेज में देखा गया कि काले रंग की हुडी पहने लुटेरे वहां से निकल रहे थे और कम से कम 6 लोगों को उन्होंने बंदी बनाया था।

पुलिस के मुताबिक शहर में अलग-अलग जगहों पर चलीं गोलियों में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोग घायल हो गए। ग्लोबो टेलिविजन नेटवर्क के मुताबिक, ‘कम से कम 10 गाड़ियों में 30 अपराधी थे और उन्होंने पुलिस के पहुंचने के रास्ते बंद कर दिए थे।’ यहां तक कि घटना की तस्वीरों में बैंक का कटा हुआ वॉल्ट दिखा और अपराधियों की गाड़ियां भी जिनमें बैठकर वे फरार हुए।

‘बेहतर होगा क्रिसमस’
ब्राजील के सिंगर-सॉन्गराइटर जेल फ्लोरिजेल ने ट्विटर पर फुटेज शेयर किया जिसमें लोग नोटों के लिए भागते दिख रहे थे। उन्होंने ट्वीट किया- ‘ब्राजील के क्रिशूमा में शहर में मेगालूट के बाद जमीन पर पड़े नोट उठाते लोग। त्रासदी के बावजूद कई लोगों का क्रिस्मस बेहतर होगा। गैंग एक्सपर्ट लग रहा है और उनके पास बजूका थे।’

‘इतिहास में पहली बार’
मेयर क्लेसियो सल्वारो ने ट्विटर पर लोगों से अपील की कि वे अपने घरों में रहें और सतर्क रहें। पुलिस को अपना काम करने दें। उन्होंने लिखा कि शहर को बड़ा निशाना बनाया गया है। सैन्य प्रशासन और सुरक्षाबलों के साथ स्थिति को मॉनिटर किया जा रहा है। शहर में करीब 3-4 जगहों पर लूट को अंजाम दिया गया है। कहा जा रहा है कि शहर के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *