भोजपुरी गानों में अश्लीलता पर बोल फंसे रवि किशन, लोगों ने कहा- 100 चूहे खाकर बिल्ली चली हज को

Spread the love


बीजेपी सांसद रवि किशन इस वक्त भोजपुरी गानों में अश्लीलता के खिलाफ झंडा उठाने को लेकर खबरों में हैं। उन्होंने हाल ही में कहा कि वह भोजपुरी गानों में अश्‍लीलता का मामला संसद में उठाएंगे और इसके खिलाफ कड़े नियम की मांग करेंगे। हालांकि, यह खबर सुनने के बाद ट्विटर पर कुछ यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

ट्विटर पर लोग रवि किशन के डबल मीनिंग वाले भोजपुरी गानों को ढूंढकर शेयर कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कहा है कि भोजपुरी में अश्लीलता आपके ही दौर से शुरू हुई है। लोग रवि किशन के खिलाफ खूब जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

एक ने लिखा है, ‘वो राजा चटईया पे बड़ा मजा आए किसका गाना है भला, बताइए जरा? एक ने कहा- आईना देखकर खुद के गानों पर भी एक टिप्पणी कर दीजिए।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘100 चूहे खाके बिल्ली चली हज को। कैसे लोग हैं पता नहीं।’

ravi-kishan

कुछ ने तो रवि किशन के उन गानों की पूरी लिस्ट ही शेयर कर दी है, जिसे वे अश्लील बता रहे हैं।

ravi

एक ट्विटर यूजर ने लिखा है, यह व्यक्ति खुद कई सालों तक थर्ड ग्रेड की फिल्मों का हिस्सा रहा, जो कि बिल्कुल वल्गर थे और अचानक अब साधु बन गए।

ravi

बता दें कि रवि किशन ने कहा, ‘भोजपुरी भाषा 1000 साल पुरानी है और यह 25 करोड़ लोगों द्वारा बोली जाती है। कुछ लोग भोजपुरी गानों में अश्‍लीलता का इस्तेमाल कर भाषा की छवि को खराब कर रहे हैं। मैं इसके खिलाफ संसद में कड़े कानून की मांग करूंगा।’ उन्होंने कहा कि भोजपुरी भाषा के लिए उत्तर प्रदेश में सेंसर बोर्ड गठित करने के बारे में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से चर्चा करेंगे।

रवि किशन ने कहा ‘विशेष रूप से भोजपुरी भाषा के लिए उत्तर प्रदेश में सेंसर बोर्ड गठित करने के बारे में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से बात करूंगा।’



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *