मथुरा: दिल्ली जा रही डबल डेकर बस में महिला से रेप, 40 सवारियां थीं सवार, आरोपी हेल्पर अरेस्‍ट

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • मथुरा के मांट टोल प्लाजा के पास महिला से रेप की वारदात
  • चलती बस में महिला से रेप, मांट टोल के पास आरोपी अरेस्ट
  • बस के हेल्पर पर ही रेप का आरोप, लखनऊ से दिल्ली जा रही थी बस
  • रेप की धाराओं में केस दर्ज, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

मथुरा
उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक महिला के साथ चलती बस में रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी बस के हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है। घटना मथुरा के मांट टोल प्लाजा के पास की है। लखनऊ से दिल्ली जा रही एक डबल डेकर बस में सफर कर रही महिला के साथ बस के हेल्पर ने रेप किया। महिला ने खुद ही पुलिस को फोन करके पूरी बात बताई जिसके बाद पुलिस ने बस रुकवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कार इंडस्ट्री पर कोरोना का वार, क्या कंज्यूमर को मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट? जानने के लिए इस चर्चा में हिस्सा लें

पुलिस के मुताबिक, महिला दिल्ली की रहले वाली है और डबल डेकर बस में लखनऊ से दिल्ली जा रही थी। तभी सुबह 5 बजे टोल प्लाजा मांट के पास चलती बस में बस के हेल्पर ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

रेप की धाराओं में केस दर्ज, आरोपी जेल भेजा गया

मांट के क्षेत्राधिकारी रविकांत पराशर ने एनबीटी ऑनलाइन से बताया, ‘घटना शनिवार सुबह 5 बजे के आसपास की है। आरोपी के खिलाफ रेप की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है और गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।’ मांट थाने के प्रभारी भीम सिंह जावला ने भी एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में रेप की धाराओं में केस दर्ज किए जाने की पुष्टि की है।

टोल प्लाजा पर बस रुकते ही महिला ने दिखाई हिम्मत

हैरानी की बात है कि इस बस में करीब 40 लोग सफर कर रहे थे, मगर किसी को चलती बस में रेप जैसी घटना की भनक तक नहीं लगी। चश्मदीदों के मुताबिक, जैसे ही बस मांट टोल प्लाजा पर रुकी तो महिला ने हेल्पर के साथ मारपीट शुरू कर दी। बस में बैठे यात्री हैरान रह गए। जब उन्होंने महिला से पूछा तो पता चला कि आरोपी हेल्पर ने महिला के साथ रास्ते में रेप किया है। पुलिस ने डायल 112 पर कॉल करके पुलिस को सारी बात बताई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने बस को रुकवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *