मनजिंदर सिंह का दावा- करण जौहर को जल्द समन भेजेगी NCB, ‘ड्रग पार्टी’ को लेकर होगी पूछताछ

Spread the love


अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने दावा किया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) फिल्ममेकर करण जौहर को ड्रग केस में जल्द ही समन देने की तैयारी में है। सिरसा ने करण जौहर की इस पार्टी की शिकायत एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से की थी। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर सहित कई सिलेब्स मौजूद थे।

सिरसा का ट्वीट
मनजिंदर सिंह स‍िरसा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि जल्द ही एनसीबी करन जौहर को भी समन करेगी। करण जौहर से साल 2019 वाली ड्रग पार्टी वीडियो के बारे में पूछताछ होगी।’

रकुल ने स्वीकारी ड्रग चैट की बात
एनसीबी ने ऐक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भी चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। रकुलप्रीत सिंह से एनसीबी की पहले दिन की पूछताछ में उन्‍होंने रिया चक्रवर्ती संग ड्रग चैट की बात कुबूल की है। लेकिन साथ ही यह भी कहा कि उनका ड्रग्‍स से कोई लेना देना नहीं है। रकुलप्रीत ने एनसीबी की पूछताछ के दौरान धर्मा प्रॉडक्‍शन के असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर क्ष‍ितिज प्रसाद का नाम लिया है। बताया जाता है कि रकुलप्रीत ने 4 सिलेब्रिटीज का नाम लिया है, जिनको क्ष‍ितिज प्रसाद कथ‍ित तौर पर ड्रग्‍स सप्‍लाई करते थे।

क्षितिज और करिश्मा से पूछताछ
एनसीबी ने क्ष‍ितिज प्रसाद और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से घंटों पूछताछ की। क्षितिज प्रसाद ने धर्मा प्रॉडक्‍शन के साथ काम कर चुके अपने दोस्‍त और असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर अनुभव चोपड़ा का नाम लिया है। एनसीबी अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की। एनसीबी ने शुक्रवार को क्षितिज प्रसाद के घर पर छापेमारी करके ड्रग्स बरामद की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्षितिज और अनुभव से करण जौहर की पार्टी के बारे में पूछा गया है।

Deepika Drug Connection: पूछताछ के वक्त भी Ranveer Singh नहीं छोड़ेंगे Deepika का साथ



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *