मान्‍यता दत्त ने दुबई से शेयर की संजय दत्त संग फैमिली फोटो, कैप्‍शन ने लूटा दिल

Spread the love



और उनका परिवार इन दिनों चिंताओं और परेशानियों के दौर से गुजर रहा है। ऐक्‍टर को कैंसर होने की खबर आते ही बीते करीब एक महीने से करोड़ों फैन्‍स और शुभ‍चिंतक भी दुआ कर रह रहे हैं। लेकिन जिंदगी मुस्‍कुराने का नाम है और संजय दत्त की ताजा तस्‍वीर इसी का उदाहरण है। मुंबई के अस्‍पताल में इलाज के बीच संजय परिवार के साथ दुबई पहुंच गए हैं। उनकी पत्‍नी मान्‍यता दत्त ने शुक्रवार को एक फैमिली फोटो शेयर की है, जिसे देखकर दिल से प्‍यार और दिमाग से दुआ ही निकलती है।

मान्‍यता ने तस्‍वीर को दिया ये कैप्‍शन
मान्‍यता दत्त ने जो तस्‍वीर शेयर की है, उसमें संजय और मान्‍यता के अलावा दोनों बच्‍चे इकरा और शहरान भी हैं। संजय दत्त ने शेव कर ली है और अपनी दाढ़ी-मूंछ हाटा ली है। मान्‍यता ने तस्‍वीर शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है, ‘आज… मैं भगवान का परिवार के रूप में उपहार देने के लिए शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। कोई श‍िकायत नहीं… कोई इल्‍तजा नहीं… बस हमेशा साथ रहें, हमेशा। आमीन।’

बाबा ने खुद दी थी बीमार होने की खबर
बता दें कि बीते महीने ही संजय दत्त ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्‍स को जानकारी दी कि वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। संजय ने बताया कि वह इलाज करवाने जा रह हैं। हालांकि, उन्‍होंने अपनी बीमारी को लेकर कोई जिक्र नहीं किया। बाद में खबर आई कि संजय दत्त को कैंसर है। हालांकि, बाद में मान्‍यता दत्त ने बयान जारी कर कहा कि संजय की बीमारी के बारे में किसी भी तरह की अफवाहों पर भरोसा नहीं किया जाए।

आने वाली हैं संजू बाबा की ये फिल्‍में
इस बीच संजय दत्त को मुंबई में नियमित तौर पर अस्‍पताल जाते हुए देखा गया। संजय कभी लीलावती तो कभी कोकिलाबेन अस्‍पताल जाते नजर आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की ‘सड़क 2’ हाल ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। आगे उनकी ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘तोरबाज’, ‘केजीएफ: चैटर 2’, ‘शमशेरा’ और ‘पृथ्‍वीराज’ भी रिलीज होनी है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *