‘मिशन इम्‍पॉसिबल’ में मेड इन इंडिया बाइक को चलाते दिखेंगे टॉम क्रूज, केंद्रीय मंत्री बोले- मिशन पॉसिबल

Spread the love



टॉम क्रूज इन दिनों ‘मिशन इम्‍पॉसिबल’ फ्रैंचाइज के 7वें इंस्‍टॉलमेंट की शूटिंग कर रहे हैं। फैंस इस ऐक्‍शन-पैक्‍ड फिल्‍म को लेकर अभी से काफी एक्‍साइटेड हैं और यह जानने के लिए उत्‍सुक हैं कि इस बार फिल्‍म में कौन सी कारों और बाइक्‍स का इस्‍तेमाल होगा।

ऐसा इसलिए भी है क्‍योंकि ‘मिशन इम्‍पॉसिबल’ सीरीज में हमेशा जबरदस्‍त चेज सीक्‍वंसेस और बाइक स्‍टंट्स देखने को मिलते हैं। अब नई सीरीज (MI7) में जो चीज सबसे ज्‍यादा एक्‍साइट कर रही है, वह बॉडी डबल के बजाय टॉम क्रूज का खुद ही ज्‍यादातर स्‍टंट्स करना है।

जब भारत में बनी बाइक को चलाते दिखे टॉम
अब जानकारी मिली है कि अमेरिकन ऐक्‍टर फिल्‍म में मेड इन इंडिया बाइक को राइड करते नजर आएंगे। हाल ही में उन्‍हें इटली में शूटिंग के दौरान BMW G 310 GS को चलाते देखा गया। बता दें, G 310 GS भारत और दूसरी इंटरनैशनल मार्केट्स के लिए होसुर स्थित टीवीएस प्‍लांट पर मैन्‍युफैक्‍चर होती है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का ट्वीट
इस खबर को केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। उन्‍होंने लिखा, ‘मेक इन इंडिया मिशन इम्‍पॉसिबल को मिशन पॉसिबल बना रहा है। टॉम क्रूज को उनकी अगली फिल्‍म में भारत में बनी बाइक को राइड करते देखिए।’

इटैलियन पुलिस करती है इस्‍तेमालMI7 में टॉम जो मॉडल यूज करते दिख रहे हैं, उसे इटैलियन पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी के तौर पर इस्‍तेमाल करती है। इसमें अलग कलर स्‍कीम, अलर्ट लाइट्स और साइड पैनियर्स होते हैं।

कंपनी ने लॉन्‍च किया BS6 मॉडल
बता दें, टॉम फिल्‍म में G 310 GS के BS4 मॉडल को चलाते दिख रहे हैं जबकि हाल ही में जर्मन मोटरसाइकल मेकर ने भारत में BS6 मॉडल को लॉन्‍च कर दिया है। नए अवतार में यह बाइक नई LED हेडलैम्‍प क्‍लस्‍टर के साथ आती है। यह नए कलर ऑप्‍शन्‍स में मौजूद है। इसमें 313 सीसी का लिक्‍विड कूल इंजन है जो 34 बीएचपी और 28एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *