मुंबई के बाहर इस जगह शुरू हुई ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग, यह है इंतजाम

Spread the love


महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगने के बाद जहां कई टीवी शो के प्रड्यूसरों ने अलग शहरों में जाकर शूट करने का फैसला लिया तो वहीं कई टीवी शोज ने अपनी शूटिंग ही रोक दी। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स ने भी शूट को होल्ड पर डाल दिया था, जिससे पूरी कास्ट और क्रू भी परेशानी में थी। सब सोच रहे थे कि किसी तरह जल्दी सब ठीक हो और वो सब काम पर वापस लौटें।

अब खबर है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah shoot resumes) शुरू हो चुकी है। शो के प्रड्यूसर असित मोदी (Asit Kumarr Modi) ने मुंबई से बाहर जाकर शूट शुरू करने का फैसला लिया ताकि दर्शक एंटरटेन होते रहें।

बायो बबल बनाकर हो रहा शूट, बाहर आना-जाना बंद
‘आजतक’ के साथ बातचीत में असित मोदी ने बताया कि वह पूरी टीम के साथ मुंबई के बाहर एक रिजॉर्ट में बायो बबल बनाकर शूट कर रहे हैं। असित मोदी ने बताया कि बाहर किसी का भी आना-जाना नहीं हैं और वह पूरी टीम के साथ पूरी तैयारी और जरूरी चीजों के साथ आए हैं। असित मोदी ने बताया कि अगर मुंबई से कोई आर्टिस्ट या टीम का मेंबर आती भी है तो उसे कोरोना के लिए RT-PCR टेस्ट करवाकर आना होगा।

पढ़ें: बहुत बुरे वक्त से गुजर रहे ‘तारक मेहता’ के ‘नट्टू काका’ घनश्याम नायक, 1 महीने से बैठे हैं खाली

बेहद कम क्रू, छोटे-मोटे काम खुद कर रहे कलाकार
असित मोदी ने कहा कि वह और पूरी टीम मिलकर एक-दूसरे का सपॉर्ट कर रही है। सेट पर बहुत ही कम क्रू रखा है। छोटे-मोटे काम सारे कलाकार मिलकर कर लेते हैं। असित मोदी ने कहा कि उनकी पूरी फैमिली मुंबई में हैं, लेकिन वह यहां शूट पर शो के कलाकारों के साथ रह रहे हैं। यह भी उनकी फैमिली है। वह सबका ध्यान रख रहे हैं।

क्या शूट पर होगी ‘नट्टू काका’ की वापसी?
असित मोदी की मानें तो उनका मन गवाही नहीं दे रहा था कि वह पूरी टीम के साथ शहर के बाहर जाकर शूट करें और उनकी जान खतरें में डालें, पर टीम ने उन्हें हिम्मत दी। तब असित मोदी ने फैसला किया कि वह शो के कलाकारों के साथ आउटडोर शूट करेंगे। हालांकि अभी भी यह क्लियर नहीं हो पाया है कि सेट पर सीनियर कलाकारों जैसे कि नट्टू काका यानी घनश्याम नायक की वापसी होगी या नहीं।

पढ़ें: 22 साल पहले इस शख्‍स ने दिया था ‘तारक मेहता…’ का आइडिया, बदली अस‍ित मोदी की किस्‍मत

बुरे दौर से गुजर रहे ‘नट्टू काका’
हाल ही हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में नट्टू काका यानी घनश्याम नायक ने अपने बुरे हालातों के बारे में बताते हुए कहा था कि वह 1 महीने से घर पर खाली बैठे हैं। मार्च में उन्होंने ‘तारक मेहता’ के एक एपिसोड की शूटिंग की थी और उसके बाद से उनका नंबर नहीं आया।

एक महीने से बैठे हैं खाली, कही थी यह बात
‘नट्टू काका’ ने कहा था, ‘एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया और मैं घर पर ही बैठा हूं। कुछ पता नहीं चल पा रहा है कि शो में मेरा ट्रैक कब शुरू होगा क्योंकि अब तो शूटिंग भी रुक गई है। मेकर्स ने शो की लोकेशन शिफ्ट करने के बारे में भी कोई फैसला नहीं लिया है। मैंने मार्च में एक एपिसोड की शूटिंग की थी और उसके बाद से मैं घर पर ही हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि मेकर्स शो में जल्द ही मेरा ट्रैक शुरू करेंगे और दिखाएंगे कि किस तरह नट्टू काका गांव से मुंबई लौट आएं।’



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *