युवक ने घायल ऑटो ड्राइवर के लिए मांगी मदद, सोनू सूद का जवाब सुनकर कहेंगे वाह

Spread the love


बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद दिल खोलकर लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। जरूरतमंद की एक रिक्वेस्ट पर सोनू सूद बिना समय लगाए उनकी मदद करने में आगे रहते हैं। ऐक्टर ने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को अपने खर्चे पर उन्हें उनके घर भिजवाया। अब वह एक ऐसे व्यक्ति के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं, जिसको सही इलाज नहीं मिल पा रहा था।

ऑटो ड्राइवर का ऐक्सिडेंट में घायल हो गया हाथ
दरअसल, कुनाल सिंह राजपूत नाम के एक ट्विटर यूजर सोनू सूद और नीति गोयल के टैग करते हुए ट्वीट किया। उसने लिखा, ‘मेरे पड़ोसी का एक ऐक्सिडेंट में हाथ घायल हो गया। छह महीने के इलाज के बाद भी यह ठीक नहीं हो पाया है क्योंकि उन्हें ठीक से इलाज नहीं मिल पा रहा है। वह ऑटो चलाकर अपने घरवालों के खर्च चलाते हैं। वह घर के अकेले कमाने वाले हैं और उनके छोटे बच्चे है। जल्द से जल्द इलाज नहीं किया गया तो हाथ काटना पड़ सकता है।’

सोनू सूद के जवाब की हो रही तारीफ
इसका जवाब देते हुए सोनू ने लिखा, ‘हाथ कैसे कटने देंगे भाई? आपकी सर्जरी 12th Oct को फिक्स है। अपनी ऑटो में घुमा देना कभी।।’ सोनू सूद की इस मदद के बाद युवक फिर से ऑटो चला सकेगा। ऐक्टर के इस नेक काम की हर तरफ तारीफ की हो रही है।

सोनू सूद को मिला एसडीजी स्पेशल ह्युमनटैरियन अवॉर्ड
हाल ही में सोनू सूद को प्रतिष्ठित एसडीजी स्पेशल ह्युमनटैरियन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यूनाइटेड नेशन्स डेवलेपमेंट प्रोग्राम द्वारा मिले इस सम्मान को पाकर सोनू सूद डेविड बैकहम, एंजेलिना जोली, लियोनार्डो डिकैप्रियो, प्रियंका चोपड़ा जैसे सिलेब्रिटीज की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *