रजनीकांत लॉन्च करेंगे नई पार्टी, राजनीति में आने की घोषणा कर लिखा- अब बदलाव लाने का वक्त है

Spread the love



सुपरस्टार ने पॉलिटिक्स में अपनी एंट्री की ऑफिशल घोषणा कर दी है। उनके फैन्स इस अनाउंसमेंट का 24 साल से इंतजार कर रहे थे। 1996 में उन्होंने पॉलिटिकल स्टेटमेंट दिया था उससे रिजल्ट पर बड़ा असर दिखा था। रजनीकांत ने ट्वीट करके लिखा है, अब सब बदलने का वक्त है।

जनवरी में लॉन्च होगी पार्टी, दिसंबर में घोषणा
रजनीकांत ने तमिल में ट्वीट किया है, जिसका मतलब है, आने वाले असेंबली इलेक्शन में हम जरूर जीतेंगे और ईमानदार, पारदर्शी, करप्शनमुक्त और धार्मिक राजनीति देंगे वो भी किसी धर्म और जाति से भेद-भाव किए बिना। उन्होंने लिखा कि अब सब कुछ बदलने का वक्त है क्योंकि अभी नहीं तो कभी नहीं। रजनी के ट्वीट के मुताबिक, वह जनवरी में पार्टी लॉन्च करेंगे और 31 दिसंबर को अनाउंसमेंट किया जाएगा।

रजनीकांत की कैंपेनिंग का हुआ था असर
रजनीकांत ने 1996 के चुनाव में उस वक्त रूलिंग पार्टी AIADMK के खिलाफ कैंपेनिंग की थी। पार्टी की मुखिया जयललिता थीं। चुनाव का नतीजा द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) के पक्ष में आया था। इसके हेड करुणानिधि थे। तबसे फैन्स रजनीकांत के राजनीति में आने का इंतजार कर रहे हैं। 31 दिसंबर 2017 को रजनीकांत ने घोषणा की थी कि वह जल्दी अपनी पार्टी अनाउंस करेंगे औऱ 2021 में तमिलनाडु के जनरल इलेक्शन में सभी 234 निर्वाचन क्षेत्रों से लड़ेंगे।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *