रवि किशन और पवन सिंह की ‘मेरा भारत महान’ 15 अगस्त पर हो सकती है रिलीज

Spread the love


भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और पवन सिंह (Pawan Singh) के अभिनय से सजी वर्ष 2021 की सबसे बड़ी मेगा बजट में बनी भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान‘ (Mera Bharat Mahan) 15 अगस्त को रिलीज हो सकती है। रवि किशन और पवन सिंह के चाहने वाले फैंस के लिए यह खुशखबरी है।

वी प्रांजल फिल्म्स क्रिएशन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी तथा सत्य जीत राय व विपुल राय द्वारा निर्मित फिल्म के निर्देशक देवेन्द्र तिवारी ने फिल्म की रिलीज को लेकर कहा कि यह फिल्म देश भक्ति कहानियों से सजी है। इसलिए इसे नैशनल फेस्टिवल पर रिलीज करना अच्छा रहेगा। मगर कई महीनों से कोविड 19 के कारण बंद पड़ी सिनेमाघर खुल जाए और बाजार का माहौल ठीक-ठाक रहा तो फिल्म को इस वर्ष स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज किया जा सकता है।

फिल्म का पोस्टर

मेगा बजट में बनी फिल्म में रविकिशन और पवन सिंह दमदार किरदार में नजर आएंगे। बताते चलें कि दोनों सुपर स्टार लम्बे समय के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। बरहाल फिल्म में भोजपुरी जगत के तीन खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस अंजना सिंह, गरिमा परिहार और मणि भट्टाचार्य रोल प्ले करती दिखेंगी। फिलहाल फिल्म का पोस्ट प्रॉडक्शन का काम तेजी से मुम्बई के स्टूडियो में की जा रहा है। फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं।

रवि किशन और पवन सिंह

रवि किशन और पवन सिंह



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *