‘राधे’ के फाइट सीन के लिए सलमान लाए साउथ कोरियन ऐक्शन स्टार

Spread the love


बॉलिवुड स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई‘ अपनी घोषणा के वक्त से ही लगातार चर्चा में है। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की शूटिंग अटक गई थी। हाल में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू की गई है। फिल्म का एक गाना और क्लाइमैक्स सीन फिल्माया जाना बाकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म के फाइट सीन ऐक्शन से भरपूर होंगे इसलिए सलमान खान इसके लिए साउथ कोरिया के सबसे बड़े ऐक्शन स्टार वोन ताए-हो को लेकर आए जिन्होंने फाइट सीन की कोरियॉग्रफी की है।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, वोन ताए-हो साउथ कोरिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट स्टार और स्टंटमैन हैं। ताए-हो नवंबर 2019 में मुंबई आए थे और सलमान खान और रणदीप हुड्डा के बीच होने वाले फाइट सीन को पूरी तरह डिजाइन करके और समझाकर गए थे। फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा और सलमान खान इस सीन को बेहद ऐक्शन से भरपूर बनाना चाहते थे जिसके बाद ताए-हो को बुलाए जाने का फैसला लिया गया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि वोन ताए-हो लगभग एक महीने तक मुंबई में रुके थे और फाइट सीन की शूटिंग बांद्रा के स्टूडियो में हुई थी। यह भी बताया जा रहा है कि एक फाइट सीन में एक गुंडे के रूप में वोन ताए-हो भी सलमान खान से दो-दो हाथ करते दिखाई देंगे।

Hindustani Bhau Exclusive: इसलिए सलमान का हमेशा शुक्रगुज़ार रहूंगा

बता दें कि ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। पहले यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण यह रिलीज नहीं हो सकी। अभी तक फिल्म की अगली रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।

साजदि खान ने बताया, कैसा होगा सलमान खान की ‘RADHE’ का म्‍यूजिक



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *