रिंग जैसे 50MP कैमरा वाला फोन, लॉन्च से पहले लीक हुआ डिजाइन

Spread the love


नई दिल्ली
बात स्मार्टफोन में पावरफुल कैमरा सेटअप देने की हो तो हुवावे का नाम भी टॉप पर आता है। कंपनी की ओर से 22 अक्टूबर को नई Huawei Mate 40 सीरीज लॉन्च की जाएगी और इसमें दो डिवाइस Huawei Mate 40 और Mate 40 Pro शामिल हो सकते हैं। हुवावे के फ्लैगशिप डिवाइसेज से जुड़े कई लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं और अब Mate 40 Pro का डिजाइन भी तस्वीरों में दिखा है।

WinFuture की ओर से शेयर किए गए लीक्स के बाद Huawei Mate 40 के स्पेसिफिकेशंस और डिजाइन लॉन्च से पहले ही सामने आ गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो Huawei Mate 40 Pro में 6.76 इंच का OLED कर्व्ड डिस्प्ले 2,772×1,334 पिक्सल्स रेजॉलूशन के साथ मिलेगा और ड्यूल सेल्फी कैमरा के लिए इसमें पिल के शेप का कटआउट देखने को मिलेगा। वहीं, रियर पैनल पर रिंग जैसा गोल मॉड्यूल दिया गया है, जिसमें चार कैमरा सेंसर और LED फ्लैश दिया जाएगा।

पढ़ें: केवल 5 आसान टिप्स, बढ़ जाएगी आपके फोन की बैटरी लाइफ

5G कनेक्टिविटी वाला फोन
हुवावे के नए डिवाइस के कैमरा मॉड्यूल के बीच में Leica की ब्रैंडिंग दी गई है और राइट साइड में ही वॉल्यूम रॉकर्स और पावर बटन दिया गया है। लीक्स में कहा गया है कि इस फोन में कंपनी अपना Kirin 9000 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर देने वाली है। TSMC के 5nm प्रोसेस पर तैयार किए गए इस चिपसेट में ग्राफिक्स के लिए Mali G78 GPU और इंट्रीग्रेटेड 5G मॉडेम भी दिया गया है। Huawei Mate 40 Pro को कंपनी 8 जीबी रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ लाने वाली है।

पढ़ें: ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान हो रहा बड़ा स्कैम, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

65W फास्ट चार्जिंग का सपॉर्ट
Mate 40 Pro के कैमरा की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ 20 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर दिया जाएगा। सेल्फी के लिए फ्रंट पैनल पर 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 3D सेंसर दिया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस डिवाइस में कंपनी 4,400mAh की बैटरी 65W SuperCharge फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ दे सकती है। फोन में Android 10 बेस्ड EMUI 11 कस्टम स्किन यूजर्स को मिल सकता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *