रिया के आरोपों पर अंकिता लोखंडे ने दिया जवाब, सुशांत के साइकिआट्रिस्ट से मिलने पर भी लिखा

Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। उन्होंने आज तक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का भी जिक्र किया और सवाल उठाए। अब अंकिता लोखंडे ने इस बात का जवाब दिया है।

इंटरव्यू में ये बोली थीं रिया

रिया ने इंटरव्यू में कहा था, अंकिता लोखंडे कहती हैं जबसे रिया सुशांत की लाइफ में आईं, वह बदल गए। रिया ने इस पर सवाल किया कि वह आखिरी बार सुशांत से कब मिली थीं, जो ऐसी बीत कह रही हैं। रिया ने कहा कि वह दावे के साथ कह सकती हैं कि न सुशांत उनसे मिले न बात हुई। रिया चक्रवर्ती ने यह भी कहा, अंकिता सुशांत के फ्लैट में रह रही हैं। अगर मैं कंट्रोल करने वाली होती तो सबसे पहले यही बंद करवाती।

सुशांत को नहीं था डिप्रेशन

अब अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात पर सफाई दी है। अंकिता ने लिखा है, सबसे पहले तो शुरुआत से आखिर तक मैं और सुशांत 23 फरवरी 2016 तक साथ रहे हैं। उसे कोई डिप्रेशन नहीं था और न ही किसी साइकिआट्रिस्ट से मिला। वह एकदम ठीक था। बता दें कि रिया ने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत 2013 में साइकिऑट्रिस्ट से मिले थे और उन्हें ऐंग्जाइटी होती थी।

सुशांत से बात होने पर अंकिता का जवाब

मैंने किसी भी प्लैटफॉर्म पर कभी नहीं कहा कि मैं और सुशांत अलग होने के बाद भी साथ थे। सच ये है और मैंने कहा भी यही था कि मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान सुशांत ने एक दोस्त के इंस्टा पोस्ट पर मेरे पोस्टर पर कॉमेंट किया था। मुकेश छाबड़ा वह दोस्त थे और उसने सिर्फ में प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं दी थीं और कर्टसी में मैंने भी जवाब दिया था। इसलिए मैं रिया के दावे से इनकार करती हूं कि मैंने उनसे फोन पर बात की थी।

फ्लैट पर भी दी सफाई

अंकिता ने यह भी लिखा, मुझे रिया और सुशांत के रिश्ते के बारे में कुछ नहीं जानती थी क्योंकि इससे फर्क नहीं पड़ता था। मुझे फर्क तब पड़ा जब किसी की जिंदगी चली गई। अंकिता ने फ्लैट के बारे में लिखा, फ्लैट के बारे में मैं पहले ही सफाई दे चुकी हूं और परिवार की राय भी मुझसे अलग नहीं है। इसलिए मैं अभी भी इस बात पर टिकी हूं कि मैं परिवार की तरफ हूं न कि रिया की तरफ।

अंकिता का पोस्ट





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *