रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी की चैट में खुलासा- सुशांत सिंह राजपूत ने किया था गांजा छोड़ने का वादा?

Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत के केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने हाल में रिया चक्रवर्ती के वॉट्सऐप चैट्स को सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंपा था। रिया की इन वॉट्सऐप चैट्स से चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं और केस अब ड्रग्स के ऐंगल पर चला गया है। इन चैट्स में रिया चक्रवर्ती और सुशांत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी के बीच हुई कुछ चैट्स भी सामने आई हैं जिनमें कथित तौर पर यह सामने आया है कि सुशांत ने गांजा छोड़ने का वादा किया था।

क्या है रिया और श्रुति की चैट में?
एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट में बताया गया है कि उसे रिया के जनवरी 2020 के कुछ चैट्स मिले हैं। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि एक मीटिंग में डॉक्टर ने सुशांत को तुंरत इलाज की जरूरत बताई थी और इसे सुनने के बाद सुशांत कथित तौर पर रोने लगे थे। इन चैट्स में ‘Shruti 2’ के नाम से सेव कॉन्टैक्ट ने रिया से कहा कि सुशांत ने एक दिन पहले से गांजा लेना छोड़ दिया है। श्रुति नाम के इस कॉन्टैक्ट ने रिया को चैट में बताया कि सुशांत अब सोने के लिए चले गए हैं और वह अब जा रही हैं। चैट में यह भी कहा गया है कि लगातार इलाज के बावजूद सुशांत पर असर बहुत कम हो रहा है।

सुशांत के बहनोई का आरोप, रिया और उसके साथी सुशांत को ड्रग्स देते थे

रिया की टैलेंट मैनेजर जया को ED का समन
सुशांत सिंह राजपूत के केस में ईडी ने रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। यह समन रिया और जया साहा की चैट के बाद ईडी ने भेजा है। बता दें कि रिया को भेजे एक चैट मेसेज में जया सहा ने कहा था, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको।’ इस चैट के बाद ऐसा शक किया जा रहा है कि सुशांत को ड्रग्स दिया जा रहा था।

बड़ी खबर! सुशांत मामले में अब ‘ड्रग्‍स’ का ऐंगल, रिया के चैट में कई अहम सुराग

रिया की चैट पर ऐक्शन लेंगे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी
सुशांत सिंह राजपूत के केस में रिया चक्रवर्ती की वॉट्सऐप चैट्स को ईडी ने आगे की जांच के लिए सीबीआई के साथ ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को भी दिया है। अब इस मामले पर NCB के सीनियर अधिकारी दिल्ली में बैठक कर चर्चा कर सकते हैं। इसमें रिया की कथित ड्रग्स डीलिंग और ड्रग्स डीलर्स के साथ हुई चैट्स पर ऐक्शन लेने पर विचार किया जा सकता है। इस मामले को NCB ने गंभीरता से लिया है और ब्यूरो इस पर अपनी जांच करेगा।

10 महीने से सुशांत और संदीप की नहीं हुई थी बात, दुबई कनेक्‍शन पर उठे सवाल

ड्रग डीलर के संपर्क में थी रिया?
बता दें कि इससे पहले हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाऊ को भी रिया की कुछ चैट्स हाथ लगी थीं जिनसे पता चलता है कि वह कुछ गैरकानूनी ड्रग्स का इस्तेमाल कर रही थीं और कथित तौर पर किसी ड्रग डीलर के संपर्क में थी। इस चैट से ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि संभव है सुशांत को किसी तरह की ड्रग दी जा रही थी। हालांकि रिया के वकील मानेशिंदे ने इन सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि रिया ने कभी जिंदगी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है और वह अपना ब्लड टेस्ट कराने को भी तैयार हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *