रिया चक्रवर्ती की FIR रद्द करवाने हाई कोर्ट पहुंचीं सुशांत सिंह राजपूत की बहनें

Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत की बहनें प्रियंका और मीतू सिंह बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंची हैं और उन्होंने अपने खिलाफ मुंबई पुलिस में दर्ज रिया चक्रवर्ती की FIR को रद्द किए जाने की मांग की है। प्रियंका और मीतू की याचिका पर आज जस्टिस एसएस शिंदे और जस्टिस कार्णिक सुनवाई करने वाले थे लेकिन रिया के वकील सतीश मानेशिंदे के जूनियर दीपल ठक्कर ने बताया कि मानेशिंदे किसी और केस में बिजी हैं। अब इस मामले की सुनवाई अगले हफ्ते की जाएगी।

इस बारे में जो डीटेल्स सतीश मानेशिंदे ने शेयर की हैं उनके मुताबिक, मामले की सुनवाई टाल दी गई है। जस्टिस शिंदे ने कहा कि केस की सुनवाई की जल्दबाजी नहीं है क्योंकि एफआईआर हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ है। उन्होंने याचिकाकर्ता को यह भी कहा है कि अगर वे चाहें तो वह प्रतिवादी से ठीक से बात कर सकेंगे।

सुशांत के ‘भैया’ गजेंद्र चौहान बोले- वह डरपोक नहीं था, बार-बार कहता था…

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने सितंबर में अपने 6 पेज के बयान में कहा था कि सुशांत की बहन प्रियंका ने गैरकानूनी तरीके से सुशांत को मानसिक विकार को ठीक करने वाली दवाइयों का प्रिस्क्रिप्शन दिया था और इसके 5 दिन बाद ही सुशांत की मौत हो गई थी। रिया ने अपनी शिकायत में यह भी अपील की थी कि प्रियंका सिंह, डॉक्टर तरुण कुमार पर आईपीसी की धारी 1860 और NDPD ऐक्ट 1985 और टेलिमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत एफआईआर दर्ज की जाए।

AIIMS की रिपोर्ट पर बोले राउत, ‘सबने सुशांत को बदनाम किया’

गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा था कि सुशांत की बहनों के खिलाफ 7 सितंबर को रिया चक्रवर्ती ने मामला दर्ज कराया था और अब यह केस अब सीबीआई के हाथ में है। सुशांत की मौत के केस की जांच भी सीबीआई कर रही है। सीबीआई के अलावा मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से ईडी और ड्रग्स के ऐंगल से एनसीबी भी इस केस में जांच कर रहे हैं।

Shiv Sena के निशाने पर फिर आईं Kangana Ranaut- सुशांत केस को भुनाने वाली हाथरस पर चुप क्‍यों है?



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *