रेकॉर्ड! FAU-G गेम के लिए पहले दिन ही 10 लाख लोगों ने प्ले स्टोर पर कराए रजिस्ट्रेशन

Spread the love


नई दिल्ली।
लॉन्च से पहले ही FAU-G गेम के प्रति भारत में लोगों की दीवानगी सर चढ़कर बोल रही है, तभी तो देसी पबजी माने जा रहे फौजी गेम का गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होते ही पहले ही दिन 10 लाख से ज्यादा यूजर ने रजिस्ट्रेशन करवा लिए। FAUG ऐप के डिवेलपर Studio nCore ने ट्वीट कर बताया है कि प्री-रजिस्ट्रेशन में फौजी ऐप फर्स्ट पर्सन शूटर की संख्या 24 घंटे में ही 1.06 मिलियन से ज्यादा हो गई है, जो कि आने वाले दिनों में और ज्यादा बढ़ेगी। यह रेकॉर्ड है, जो कि भारत में किसी भी ऑनलाइन गेम के लिए नहीं दिखा है।

ये भी पढ़ें-Excitel का धांसू ऑफर, 50 रुपये एक्स्ट्रा देकर स्पीड करें दोगुनी, देखें ब्रॉडबैंड प्लान्स

nCore ने बीते 30 नवंबर को FAU-G ऐप के Google Play Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू करने की घोषणा की थी, जिसके बाद लाखों की संख्या में यूजर हर दिन रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-वनप्लस के फ्लैगशिप फोन OnePlus 9 में होगा सबसे पावरफुल प्रोसेसर, खूबियां लीक

इस गेम का लोगों को बेसब्री से इंतजार

जानें कब होगा लॉन्च
पबजी बैन होने के बाद FAU-G ऐप को भारत में लॉन्च किए जाने की जोर-शोर से तैयारी हो रही है। बीते अक्टूबर में इस देसी गेम ऐप का टीजर लॉन्च किया गया था, जिसमें गलवान घाटी की झलक दिखी थी, जिसके लेकर लोगों में जबरदस्त प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। बाद में नवंबर में इस बहुप्रतीक्षित गेम को लॉन्च किए जाने की खबरें आने लगीं, लेकिन यह अब तक लॉन्च नहीं हो पाया है। फौजी गेम के डिवेलपर की मानें तो इस गेम को जल्द ही भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। फौजी गेम भारतीय सीमा की रक्षा कर रहे जांबाज जवानों को समर्पित किया गया है।

ये भी पढ़ें-जानें PUBG Mobile भारत में लॉन्च होगा भी या नहीं, और होगा तो कब?

गेम का फॉर्मेट कुछ ऐसा है
FAU-G यानी Fearless and United: Guard गेम के डिवेलपर nCore के को-फाउंडर विशाल गोंडल की मानें तो फौजी को पबजी की तर्ज पर नहीं बनाया गया है और न ही कॉपी किया गया है, बल्कि यह पूरी तरह देसी है, जिसमें भारतीय जवानों द्वारा देश की सरहद की रक्षा करने के प्रयासों को प्रतिबिंबित किया गया है।

ये भी पढ़ें-असली FAU-G ऐप लॉन्च से पहले गूगल प्ले स्टोर से हटाए गए सभी नकली FAUG Apps

FAU-G Pre Registration On Google Play Store 1

पबजी बैन होने के बाद अब भारत में दिखेगा फौजी का जलवा

इस गेम को खेलने वालों को FAU-G कमांडोज की स्पेशल यूनिट को जॉइन करना होगा, जो बॉर्डर की रक्षा करते है और दुश्मनों से मुकाबला करते हैं। स्पेशल यूनिट के जवानों का समय-समय पर दुश्मनों से मुकाबला होता है और वे जान की बाजी लगाकर सीमा सुरक्षा के लिए काम करते हैं। फौजी गेम में यूजर को साहस और देशभक्ति की मिसाल के तौर पर पेश किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-जलवा! पहली सेल में ही बिक गए Redmi Note 9 सीरीज के 3 लाख से ज्यादा फोन्स



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *