रेडमी, रियलमी को टक्कर देने आया Snokor iRocker Gods ईयरबड्स, जानें खूबियां

Spread the love


नई दिल्ली।
चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी इनफिनिक्स के सबब्रैंड स्नोकर ने वायरलेस ईयरफोन सेगमेंट का विस्तार करते हुए भारत में आईरॉकर गॉड्स (iRocker Gods) लॉन्च किया है। स्नोकर आईरॉकर गॉड्स को 1,999 रुपये में भारत में लॉन्च किया गया है। केवल वाइट कलर में लॉन्च यह ईयर बड्स दिखने में ऐपल के ईयरपॉड्स जैसा लगता है। डिजाइन और कलर के लिहाज से यह ऐपल ईयरपॉड्स जैसा दिखता है।

स्नोकर आईरॉकर गॉड्स की रेडमी और रियलमी के हालिया लॉन्च ईयरबड्स से टक्कर होगी। स्नोकर ने इससे पहले iRocker Stix लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 1,499 रुपये है। आईरॉकर स्टिक्स फिलहाल ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें- कोडक के टीवी पर धांसू ऑफर, 6 हजार से कम में खरीदने का मौका

Snokor iRocker Gods में क्या है खास
स्नोकर आईरॉकर गॉड्स की 15 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट पर बिक्री शुरू हो जाएगी। स्नोकर आईरॉकर गॉड्स की खूबियों की बात करें तो इस ईयरबड्स में 13mm डायनैमिक ड्राइवर वाला बेस बूस्ट है, जिसमें कंपनी बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी का दावा करती है। 4.2 ग्राम वजनी इस ईयरबड्स को अगल-अलग कनेक्ट और डिसकनेक्ट कर सकते हैं।

Snokor iRocker Gods की रेडमी और रियलमी ईयरबड्स से टक्कर

स्नोकर आईरॉकर गॉड्स ब्लूटूथ v5.0 सपोर्ट करता है। आप जैसे इसका चार्जर केस खोलेंगे, यह आपके स्मार्टफोन से कनेक्ट हो जाएगा। यह ईयरबड्स एंटी स्वेट और वॉटर स्प्लैश फीचर से साथ है। इस डिवाइस में गूगल असिस्टेंट और सीरी जैसे वॉयस कमांड फीचर भी हैं।

ये भी पढ़ें- भारत में जल्द लॉन्च होंगे कीपैड वाले Nokia के दो सस्ते 4G फोन, देखें खास बातें

फुल चार्ज होने पर 4 घंटे बैटरी बैकअप
स्नोकर आईरॉकर गॉड्स के हर ईयरबड में 35mAh की बैटरी लगी है, जिसकी मदद से आप 4 घंटे आराम से गाना सुन सकते हैं या फिल्म देख सकते हैं। वहीं इसके चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी लगी है, जो कि 18 घंटे बैकअप दे सकती है। इनफिनिक्स की मानें तो स्नोकर आईरॉकर गॉड्स को 2 घंटे में फुल चार्ज कर सकते हैं। हाल के दिनों में कई कंपनियों के बजट ईयरबड्स लॉन्च हुए हैं, जिससे ग्राहकों को अपनी पसंद चुनने में मुश्किलें हो रही हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *