लता मंगेशकर की बिल्डिंग सील, परिवार ने कहा- कोरोना मरीज नहीं, बस सुरक्षा के लिए कराया बंद

Spread the love


मुंबई
कोरोना वायरस महामारी के बीच एहतियात के तौर पर बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर की इमारत को सील कर दिया है। 90 साल लता मंगेशकर दक्षिण मुंबई के पेड्डार रोड स्थित अपने ‘प्रभुकुंज’ भवन में रहती हैं। मंगेशकर के परिवार ने एक बयान में कहा कि इस इमारत को सील कर दिया गया है क्योंकि यहां कई वरिष्ठ नागरिक रहते हैं।

बयान में कहा गया है, ‘हमारे पास शाम को अनेक फोन आते रहते हैं और पूछा जाता कि क्या ‘प्रभुकुंज’ सील कर दिया गया है। बिल्डिंग सोसाइटी और बीएमसी ने महामारी फैलने के साथ ही इसे सील कर दिया क्योंकि घर और इस इमारत में वरिष्ठ नागरिक हैं, ऐसे में इस तरह के एहतियात बरतना अनिवार्य है।’ इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि इस भवन में कुछ लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं, लेकिन परिवार ने शुभचिंतकों से किसी भी प्रकार की अटकलों पर विश्वास ना करने की बात कही है।

परिवार ने कहा- सुनी-सुनाई बात का ना करें भरोसा
बयान में कहा गया है, ‘कृपया, खासकर हमारे परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य के बारे में सुनी-सुनाई किसी भी बात पर प्रतिक्रिया न करें। इस इमारत में हम सभी लोग बहुत सावधानी और देखभाल से रह रहे हैं, खासकर वरिष्ठ नागरिकों एवं अन्य सदस्यों के भी कल्याण एवं सुरक्षा के लिए आपस में सहयोग कर रहे हैं।’ बयान में कहा गया है, ‘ईश्वर की कृपा से और इतने लोगों की शुभकामनाओं से परिवार सुरक्षित है।’



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *