लॉकडाउन ने उनके परिवार को एक-दूसरे के साथ अधिक समय बिताने में की मददः तुषार कपूर

Spread the love


बॉलिवुड ऐक्टर तुषार कपूर जब से पिता बने हैं, वह अपने बेटे लक्ष्य के साथ अधिक समय बिताते हैं। वह सोशल मीडिया पर बेटे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह एक जैविक बच्चा चाहते थे, इसी कारण उन्होंने सरोगेसी का विकल्प चुना। उन्होंने यह भी कहा कि 35 वर्ष की उम्र के बाद उन्हें लगा कि पिता बनने का समय आ गया है और इसके बाद औपचारिकताएं शुरू कीं। बता दें कि तुषार की बहन एकता कपूर ने भी अपने बेटे रवि के लिए सरोगेसी का विकल्प चुना था।

तुषार कपूर ने लॉकडाउन में परिवार के साथ बिताया समय
लॉकडाउन के दौरान तुषार कपूर ने कहा था कि लक्ष्य परिवार के साथ काफी समय बिता रहा था, खासकर उसके दादा जीतेंद्र और दादी शोभा कपूर। लक्ष्य ने एकता और रवि के साथ भी खूब समय बिताया। तुषार कपूर ने कहा कि उनका परिवार शाम को एक साथ समय बिताने के लिए बिल्डिंग कंपाउंड में इकट्ठा होता है। लॉकडाउन ने उनके परिवार को एक-दूसरे के साथ अधिक समय बिताने में मदद की।


सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते हैं तुषार कपूर
तुषार कपूर लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। तुषार कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है।


तुषार कपूर की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो तुषार कपूर अब फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके अलावा अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और शरद केलकर भी हैं। कोरोना वायरस के चलते यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *