लॉन्च से एक दिन पहले Poco C3 की बैटरी और डिस्प्ले को लेकर बड़ा खुलासा, डीटेल

Spread the love


नई दिल्ली
Poco C3 स्मार्टफोन भारत में मंगलवार यानी 6 अक्टूबर को लॉन्च होगा। लेकिन लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन की डिस्प्ले और बैटरी को लेकर जानकारी साझा की है। पोको सी3 में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ एचडी+ डिस्प्ले होगी। इसके अलावा हैंडसेट में 5000mAh बैटरी भी दी जाएगी। इससे पहले कंपनी ने बताया कि पोको सी3 में 4GB रैम व ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हैंडसेट में रियर पर 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर दिया जाएगा।

आने वाले पोको सी3 को फ्लिपकार्ट पर टीज किया जाएगा। हैंडसेट के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक अलग पेज बना दिया गया है। टीजर पेज से पता चलता है कि फोन में एचडी+ रेजॉलूशन डिस्प्ले दी जाएगी। हैंडसेट में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले होगी। इसके अलावा पेज पर दिख रहे फोटो से हैंडसेट में दांयी तरफ फिजिकल बटन होने का पता चलता है। पोको सी3 को ब्लू फिनिश के साथ साइट पर देखा जा सकता है, जिससे संकेत मिलते हैं कि इसे ब्लू कलर में पेश किया जाएगा। इसके अलावा हैंडसेट में 5000mAh बैटरी होगी।

Samsung Galaxy M51 को सस्ते में खरीदने का मौका, इसमें है 7000mAh बैटरी

Poco C3: संभावित कीमत
पोको सी3 को भारत में मंगलवार को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पुष्टि कर दी है कि फोन को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। एक ताजा लीक से पता चला था कि फोन के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 10,990 रुपये होगी। कंपनी ने भी हाल ही में संकेत दिए हैं कि फोन को देश में 10 हजार से कम वाले सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा।

Reliance जियो का 1,499 रुपये वाला लेटेस्ट प्लान, 300GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

Poco C3: संभावित स्पेसिफिकेशन्स

पोको सी3 स्मार्टफोन को लेकर खबरें हैं कि यह जून में मलेशिया में लॉन्च किए गए रेडमी 9सी का रीब्रैंडेड वर्जन होगा। फोन में 6.53 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले होगी। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर व 4 जीबी रैम हो सकते हैं। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

पोको सी3 में 10 वाट फास्ट चार्जिंग दी जा सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 एमएम ऑडियो जैक, 4जी एलटीई, वाई-फाई और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिए जाने की उम्मीद है। फोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *