लॉन्च से पहले जानें OnePlus 8T की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशंस की डीटेल

Spread the love


नई दिल्ली।
प्रीमियम स्मार्टफोन बनाने वाली चीन की कंपनी वनप्लस भारत में अपना एक और फ्लैगशिप फोन वनप्लस 8टी लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस को लेकर समय-समय पर जानकारियां सामने आती रही हैं, अब इसकी संभावित कीमत का खुलासा किया गया है। माना जा रहा है कि 14 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होने वाले इस वनप्लस 8T 5G स्मार्टफोन के 8GB+128GB वेरियंट की करीब 44 हजार रुपये और 12GB+256GB वेरियंट की करीब 51 हजार रुपये कीमत हो सकती है। 4 रियर कैमरों वाला वनप्लस 8टी कंपनी के वनप्लस 8 सीरीज के स्मार्टफोन्स में लेटेस्ट एडिशन होगा, जो कि तरह-तरह की खूबियों से लैस है।

ये भी पढ़ें- Mi 10T 5G सीरीज के स्मार्टफोन्स 15 अक्टूबर को भारत में होंगे लॉन्च, जानें खास बातें

OnePlus 8T में क्या-क्या खास?
वनप्लस 8टी स्मार्टफोन की खूबियां यानी स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon 865 SoC प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन को भारत में दो वेरियंट में लॉन्च किए जाने की खबर है। 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 6.55 इंच AMOLED डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन का स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz और स्क्रीन रेजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। इस फोन का स्क्रीन-बॉडी रेश्यो 91.9 पर्सेंट है। वनप्लस 8टी OxygenOS 11 पर बेस्ड है। जैसा कि पहले ही बता दिया है कि यह स्मार्टफोन वनप्लस 8 की तरह ही 5जी सपोर्ट के साथ है। हालांकि, यह सपोर्ट के साथ भी है। डिजाइन के मामले में यह सैमसंग के स्मार्टफोन्स की तरह दिखता है, जिसमें रेक्टेंगुलर रियर कैमरा सेटअप के साथ ही पंच होल डिस्प्ले है। वनप्लस 8टी Gorilla Glass 6 से लैस है।

ये भी पढ़ें- iPhone के लिए स्टाइलिश icons बनाकर ये डिजाइनर कमा रहा करोड़ों

वनप्लस के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कैमरा क्वॉलिटी बेहतरीन

कैमरे की तो बात ही अलग
वनप्लस 8टी के कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 4 कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, जो कि f/1.8, 25 एमएम वाइड ओमनीडायरेक्शनल PDAF, Laser AF और OIS जैसे फीचर्स से लैस है। वहीं, इस स्मार्टफोन का सेकेंडरी रियर कैमरा 16 एमपी का है, जो कि f/2.2, 123 डिग्री अल्ट्रावाइड लेंस से लैस है। इसमें तीसरा कैमरा 5 MP f/2.4 मैक्रो लेंस और चौथा कैमरा 2 MP f/2.4 डेप्थ सेंसर वाला है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

ये भी पढ़ें- Nokia लाया 6 दमदार ऐंड्रॉयड स्मार्ट TV, जानें कीमत और फीचर्स

इस धांसू फोन की मदद से 30/60fps पर 4K वीडियो भी शूट कर सकते हैं। 5G और 4G VoLTE सपोर्ट वाले ड्यूल सिम फोन वनप्लस 8टी में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स हैं। Onyx Black, Glacial Green, Interstellar Glow और Polar Silver कलर में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन में 4500 mAh की बैटरी लगी है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *