वकील विकास सिंह बोले- डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने फोन पर कही थी मर्डर की बात, कॉल रिकॉर्ड न करने का पछतावा

Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के वकील विकास सिंह AIIMS की रिपोर्ट पर काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने उनसे कहा था कि सुशांत को गला घोंटकर मारा गया है। उन्हें इस बात का पछतावा है कि उनकी कॉल रिकॉर्ड क्यों नहीं की। बता दें कि एम्स पैनल ने सीबीआई को जो रिपोर्ट सौंपी है, उसमें कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की थी।

विकास सिंह ने भेजी थीं सुशांत की डेड बॉडी की तस्वीरें
विकास सिंह ने रिपब्लिक टीवी को बताया कि सुशांत के पिता ने जब रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी तो डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने खुद उनको फोन किया था। उन्होंने कहा, जब यह घटना हुई और हमने एफआईआर दर्ज करवाई तो उन्होंने (सुधीर गुप्ता) ने खुद मुझे फोन किया था। मैंने उनसे कहा कि मेरी किसी भी मदद में रुचि नहीं बस सच सामने आए ये चाहता हूं। इसलिए मैंने उनको कुछ तस्वीरें भेजीं जो सुशांत की बहन मीतू ने साइट से क्लिक की थीं। विकास सिंह बताते हैं कि इन्हें देखकर डॉक्टर ने तुरंत रिऐक्शन दिया था कि 200 फीसदी गला घोंटकर मारा गया है।

विकास सिंह को भरोसा- जांच होने पर सामने आ जाएगा एम्स का झूठ
विकास सिंह का कहना है कि उन्हें पछतावा है कि वो कॉल रिकॉर्ड क्यों नहीं की थी। उन्होंने कहा, मैं ऐसा इंसान नहीं हूं जो किसी की कॉल्स रिकॉर्ड करूं लेकिन इसको देखकर तो ऐसा लगता है कि मुझे करना चाहिए था। मुझे भरोसा है कि जब आगे जांच की जाएगी तो उनका झूठ सामने आ जाएगा।

Sushant Singh Rajput की AIIMS रिपोर्ट पर मुंबई पुलिस का बयान आया सामने

सुशांत के परिवार ने की है नई मेडिकल टीम से जांच कराने की मांग
विकास सिंह CBI के डायरेक्टर को भी चिट्ठी लिख चुके हैं कि एम्स की रिपोर्ट गलत है। वह चाहते हैं कि फिर से जांच की जाए। वहीं सुशांत का परिवार भी चाहता है कि नई मेडिकल टीम गठित करके फिर से जांच करवाई जाए। विकास सिंह डॉक्टर सुधीर गुप्ता को अनप्रफेशनल बताया है।
वहीं सुशांत केस मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल जांच कर रहे ईडी के हाथ भी कुछ खास नहीं लगा है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *