वुर्चअल मीट में फर्ल्‍ट करते नजर आए ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्‍टन, वायरल हुआ वीडियो

Spread the love



एंजेलिना जोली से अलगाव के बाद ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्‍टन के बीच नजदीकियां फिर से बढ़ने लगी हैं। कोरोना काल में दोनों एक-दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं। लेकिन हाल ही एक वर्चुअल मीट के दौरान तमाम दूसरे सिलेब्रिटीज के सामने दोनों फ्लर्ट करने लगे। इस दौरान जिसने भी उन्‍हें देखा कर किसी के चेहरे पर मुस्‍कान बिखर गई। इसी मीट में मौजूद जूलिया रॉबर्ट्स और मॉर्गन फ्रीमैन भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।

वर्चुअल मीट में मौजूद थे दिग्‍गज सि‍लेब्‍स
जेनिफर एनिस्टन और ब्रैड पिट साल 2000-2005 तक शादी के बंधन में थे, जिसके बाद दोनों की राहें जुदा हो गईं। हाल ही 1980 के फिल्‍मों पर ‘फास्ट टाइम्स एट रिद्गोमोंट हाई’ के लिए वर्चुअल मीट पर एक रीडिंग सेशन का अयोजन हुआ। इसमें ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्‍टन के अलावा जूलिया रॉबर्ट्स, मैथ्यू मैक्कॉनौघे, शौन पेन के अलावा हेनरी गोल्डिंग, शिया ला बियौफ़, जिमी किमेल, जॉन लीजेंड और रे लिओटा ने भी हिस्‍सा लिया। केन कुक इस सेशन की मेजबानी कर रहे थे, जबकि मॉर्गन फ्रीमैन नैरेटर की भूमिका में थे।

‘हाय एनिस्‍टन, हाय हनी’

रीडिंग सेशन के दौरान ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्‍टन का ‘फर्ल्‍ट क्‍ल‍िप’ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे हैं। एनिस्‍टन कहती हैं, ‘हाय पिट।’ जब में ब्रैड पिट कहते हैं, ‘हाय एनिस्‍टन, क्‍या हाल चाल है?’ इसके जवाब में जेनिफर एनिस्‍टन कहती हैं, ‘गुड हनी, मैं ठीक हूं, तुम कैसे हो।’

दान में दी जाएगी जमा रकम

बता दें कि जेनिफर एनिस्टन ‘फ्रेंड्स’ सीरियल से चर्चा में आई थीं, जिसके बाद उन्‍होंने हॉलिवुड में खूब नाम कमाया। बताया जाता है कि इस टेबल रीड सेशन से जो भी पैसे आएंगे, वह Community Organized Relief Effort और REFORM Alliance नाम के दो संस्‍थानों में दान दी जाएगी। ये दोनों संस्‍थान कोरोना से ग्रस्त लोगों की मदद कर रही है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *