वो 8 मौके, जब दिलजीत दोसांझ के सोशल मीडिया पोस्‍ट्स ने जीत लिया फैन्‍स का दिल

Spread the love


इंटरनेट की दुनिया में इस समय दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत का नाम हर तरफ दिखाई दे रहा है। मीडिया में खबरों से लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भरे पड़े हुए हैं। सभी कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ की चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, इंटरनेट की दुनिया में हो रही कंगना रनौत और दिलजीत दोसांज की लड़ाई में अधिकतर लोग ऐक्टर का समर्थन कर रहे हैं। वहीं, दिलजीत दोसांज के फॉलोअर्स जानते हैं कि वह हमेशा कमबैक करने के लिए जाने जाते हैं। आइए जानते हैं उन मौके के बारे में जब दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्वीट्स के जरिए लोगों का दिल जीता है।

1- किसान आंदोलन में कंगना रनौत ने किसान आंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग महिला को सीएए प्रोटेस्ट की बिलकिस बानो बताया था। साथ ही मजाक उड़ाते हुए लिखा था कि वह 100 रुपये में प्रोटेस्ट करने पहुंच जाती हैं। इसके बाद दिलजीत दोसांज ने महिंदर कौर नाम की दादी का वीडियो शेयर करते हुए पूरा सच बताया और इसके साथ ही उनकी भिड़ंत हो गई।

2- दिलजीत दोसांझ पहले हुए किसान आंदोलनों के दौरान बढ़चढ़कर अपनी बात रखते हैं और लोगों का निशाना बनते हैं। एक बार एक यूजर ने किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत दोसांझ को ट्रोल करने की कोशिश की। ऐक्टर ने उसे करारा जवाब दिया। दरअसल, यूजर ने उनको अनपढ़ बताया और खुद बिल की स्पेलिंग गलत लिखी थी। इस पर ऐक्टर ने उसे आड़े हाथों लिया।


3- करण जौहर के शो कॉफी विद करण में दिलजीत दोसांझ ने अपनी बात से लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने करण जौहर के सवाल किया, ‘ये फैशन का जो नशा है, ये कब चढ़ा?’ दिलजीत दोसांझ ने जवाब दिया, ‘ये जब थोड़े थोड़े पैसे आने शुरू हो गए।’ करण ने पूछा, ‘फीमेल के साथ कैसे डील करते हैं।’ दिलजीत ने कहा, ‘सर मैं फैंस का जेडर नहीं देखता हूं, फैन तो फैन होता है।’

4- हिंदू त्योहारों पर लोगों को बधाई देने को लेकर एक बार दिलजीत दोसांझ पर सवाल उठ गया। ऐक्टर ने प्रकाश उत्सव की बधाई दी तो एक यूजर ने हिंदू त्योहार पर बधाई देने के लिए कहा। इस पर दिलजीत ने जवाब दिया कि वह सभी धर्मों का समान रूप से सम्मान करते हैं।

5- एक बार एक यूजर ने दिलजीत दोसांझ को उन लड़कियों के सामने खड़े होने के लिए कहा, जिनके पैर सुंदर हैं। इस पर ऐक्टर ने यूजर से कहा कि उन्हें अपनी मानसिकता बदलनी चाहिए। माहिला जो चाहे पहन सकती है। मतलब, वह किसी को अपने पैर दिखाने के लिए बाध्य नहीं है।

6- दिलजीत दोसांझ से एक संगीत कार्यक्रम के दौरान उनके एख फैन ने सैड सॉन्ग गाने के लिए कहा। इस पर उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं इसलिए कोई दुख की बात नहीं है और कोई सैड सॉन्ग नहीं है।


7- दिलजीत दोसांझ से एक बार एक यूजर ने कि पाजी आप भी पबजी खेलते हैं। इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘नहीं बहनजी, मैं रसोड़े में सब्जी-सब्जी खेलता हूं।’

8- दिलजीत दोसांझ किसानों के साथ खड़े नजर आते हैं। उनका कहना है कि वह सेलिब्रिटी नहीं है पंजाब के लोगों में से एक हैं।





Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *