शादी की 30वीं सालगिरह पर मुर्दागाड़ी में कंकालों के बीच 320 किमी घूमा यह जोड़ा

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • लोग अपनी शादी की सालगिरह को खास बनाने के चक्कर में क्या-क्या नहीं करते
  • स्टीव और हेनरी ने अपनी शादी की 30वीं सालगिरह के मौके पर शववाहन खरीदा
  • फिर उसमें अपने हिसाब से कई बदवाल किए, इसमें ताबूत के स्टाइल में बेड लगाया

लंदन
लोग अपनी शादी की सालगिरह को खास बनाने के चक्कर में क्या-क्या नहीं करते। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि कोई जोड़ा मुर्दागाड़ी में बैठ घूमने निकल जाए। सुनने में यह भले अजीब लगे, लेकिन इंग्लैंड के वेल्स में रहने वाले एक जोड़े ने ऐसा सचमुच किया है। स्टीव (60 वर्ष) और हेनरी (55 वर्ष) ने अपनी शादी की 30वीं सालगिरह के मौके पर एक शववाहन खरीदा। फिर उसमें अपने हिसाब से कई बदवाल किए।

इसमें पीछे की तरफ ताबूत के स्टाइल में बेड लगाना भी शामिल था, जिसके चारों तरफ उन्होंने कंकाल रखे हुए हैं। इसी गाड़ी में और ताबूत की स्टाइल में बने बेड पर सोकर इस जोड़े ने 320 किलोमीटर की लंबी यात्रा पूरी की। ट्रिप की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि स्टीव और हेनरी, ताबूत स्टाइल में बने बेड पर सोए हुए हैं और उनके चारों तरफ कंकाल और मोमबत्ती स्टैंड रखे हुए हैं। पेशे से टैटू आर्टिस्ट स्टीव ने बताया, ‘हमने ये गाड़ी 1,000 पाउंड में खरीदी और करीब 1,500 पाउंड इसके कस्टमाइजेशन में खर्च किया।’ स्टीव ने गाड़ी की बोनेट पर एक डरावने जिन्न की फोटो भी बनाई है।

हेनरी ने बताया, ‘कैंपिंग के दौरान जहां बाकी लोग अपने कैंपों में सोते थे, वहीं अपने ताबूत में सोते थे। निश्चित रूप से कई लोगों ने हमें देखकर दूरी बना ली। कुछ ने तो हमें भूत भी कहा, लेकिन असलियत यह है कि हमें चीजें ऐसे ही पसंद हैं।’ यह जोड़ा वेल्स से चलते हुए पिछले गुरुवार यॉर्कशायर पहुंचा था, जहां स्टीव ने सेंट मैरी चर्च के सामने हेनरी को वेडिंग रिंग पहनाई।

यह पहली बार नहीं है, जब इस जोड़े ने कुछ अजीब किया हो। ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक 30 साल पहले इस जोड़े की शादी भी कुछ ऐसे ही अजीब तरीके से हुई थी, जिसके बाद ही ये दोनों सुर्खियों में आ गए थे। इनकी शादी के समय चारों तरफ मध्ययुगीन डिजाइन था, जिसमें सभी मेहमानों को सिर्फ काले ड्रेस में आने की इजाजत थी। जबकि काले रंग को अशुभ माना जाता है और शादी के समय इसके प्रयोग से बचा जाता है। स्टीव की मां ने इस शादी में जाने से इंकार कर दिया था।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *