संजय राउत ने अश्वनी कुमार की आत्‍महत्‍या को लेकर TV चैनलों और कंगना पर कसा तंज, कहा- हिमाचल में रह रहीं अभिनेत्री भी बोलें

Spread the love


हाइलाइट्स:

  • सीबीआई के पूर्व निदेशक अश्वनी कुमार की ‘आत्महत्या’ को लेकर संजय राउत ने बोला हमला
  • संजय राउत ने कहा कि वह अश्वनी कुमार की कथित ‘आत्महत्या’ से स्तब्ध हैं
  • श‍िवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना रनौत का नाम ल‍िए बगैर बोला हमला

मुंबई
सीबीआई के पूर्व निदेशक अश्वनी कुमार की कथित ‘आत्महत्या’ को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने टीवी चैनलों और कंगना रनौत पर हमला बोला है। संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि अश्वनी कुमार की कथित ‘आत्महत्या’ से वह स्तब्ध है और उसे आश्चर्य है कि आखिर किसी को उनकी संदिग्ध मौत की वजह जानने में क्यों कोई रुचि नहीं है? उन्‍होंने कंगना रनौत का नाम ल‍िए बगैर कहा, ‘अभिनेत्री, जो इस समय हिमाचल प्रदेश में ही रह रही हैं, उन्हें बोलना चाहिए कि क्या कुमार वास्तव में अपनी जिंदगी से तंग आ गए थे या वह किसी दबाव में थे।’

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा क‍ि यह अविश्वसनीय है कि अश्वनी कुमार जैसे व्यक्ति, जो न केवल सीबीआई के निदेशक थे और हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक थे बल्कि सेवामुक्त होने के बाद नगालैंड और मणिपुर के राज्यपाल भी थे, अपनी जिंदगी खत्म कर सकते हैं। उन्होंने विशेष क्षमता के साथ विशेष रक्षा समूह (एसपीजी) में भी अपनी सेवाएं दी। श‍िवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा गया कि अखिल भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के सेवानिवृत्त अधिकारी मानसिक और शारीरिक रूप में मजबूत थे और इसलिए दशकों के करियर में अहम जिम्मेदारी दी गई। ऐसा व्यक्ति अपनी जिंदगी खत्म कर लेता है और कोई सवाल नहीं करता…यह आश्चर्यजनक है।

सीबीआई के पूर्व निदेशक अश्विनी कुमार ने की खुदकुशी

कंगना का नाम ल‍िए ब‍िना कसा तंज
संजय राउत ने कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा क‍ि अभिनेत्री, जो इस समय हिमाचल प्रदेश में ही रह रही हैं, उन्हें बोलना चाहिए कि क्या कुमार वास्तव में अपनी जिंदगी से तंग आ गए थे या वह किसी दबाव में थे। शिवसेना ने कहा कि समाचार चैनलों को भी उन परिस्थितियों के बार में बोलना चाहिए जिनकी वजह से कुमार ने आत्महत्या की। कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जो सवाल उठे थे वह कुमार मामले में भी सामने आते हैं।

रीयल-लाइफ के नायक थे कुमार
राउत ने कहा क‍ि सुशांत रील-लाइफ (फिल्मी दुनिया के) के नायक थे जबकि कुमार रीयल-लाइफ (वास्तविक जीवन के) नायक थे। कहा कि चिकित्सीय सबूत होने के बावजूद कुछ लोग यह स्वीकार करने को तैयार नहीं हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। लेकिन (कुमार की मौत के पीछे के) इस राज को जानने में किसी की भी रुचि नहीं है। समय बहुत मुश्किल है।

AIIMS की रिपोर्ट पर बोले राउत, ‘सबने सुशांत को बदनाम किया’

सीबीआई के पूर्व निदेशक ने की आत्‍महत्‍या
सीबीआई के पूर्व निदेशक अश्वनी कुमार बुधवार को शिमला के अपने आवास पर फंदे से लटके हुए मिले थे। अधिकारियों ने बताया कि 69 वर्षीय कुमार ने सुसाइड नोट छोड़ा था जिसमें लिखा कि वह नयी यात्रा पर जा रहे हैं। वहीं हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक संजय कुंडू ने कहा क‍ि हमें सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने (कुमार) लिखा है कि वह नयी यात्रा पर रवाना हो रहे है। जब वह कमरे में गए तब परिवार के सदस्य मौजूद थे। उन्होंने अंदर से दरवाजा बंद किया और नायलॉन की रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा क‍ि परिवार ने किसी गड़बड़ी की आंशका से इनकार किया है। हमने कमरे में मौजूद सभी सामान को सील कर दिया है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *