सलमान खान ने अपने टूटे रिश्तों पर की बात, बोले- लोग पहले बहुत अच्छे लगते हैं, फिर धीरे-धीरे…

Spread the love


सलमान खान को बॉलिवुड फैन्स ने खूब प्यार दिया, इस बात में कोई शक नहीं है। उनके दुनियाभर में चाहने वाले हैं। सलमान दिल से दोस्ती निभाने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की। बताया कि उन्हें दोस्ती करने में काफी देर लगती है और उनके सारे दोस्त 20-30 साल पुराने हैं।

सलमान ने बताया, 20-30 पुराने हैं दोस्त
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक न्यूज चैनल से बातचीत में सलमान ने बताया कि उन्हें दोस्त बनाने में बहुत वक्त लगता है, इसलिए उनके सारे दोस्त 20-30 साल पुराने हैं। जो भी नए लोग आते रहते हैं, वो भी हैं लेकिन वे उतने करीब नहीं हैं जितने कि उनके 4-5 दोस्त।

नहीं होती कम स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप्स की जरूरत
सलमान ने बताया, पहले तो सभी लोग बहुत अच्छे लगते हैं और फिर आपको एक-दूसरे की कमियां पता चलने लगती हैं। अगर आपको कमियों से दिक्कत नहीं तो ठीक है। क्योंकि उनके गुण उनकी कमजोरियों से हजारों गुना ज्यादा होते हैं। इसलिए अगर आप कमियों को स्वीकार कर लेते हैं तो आपको उनसे दिक्कत नहीं होती। वहीं कमियां नहीं स्वीकार पाते और कुछ दोस्त उतने स्ट्रॉन्ग नहीं होते तो आपको ऐसे रिलेशनशिप की जरूरत नहीं होती। सलमान ने कहा, धीरे-धीरे लोग अपने रास्ते चले जाते हैं और जब ये चीज समझ परेशान करती है। फिर एक पॉइंट के बाद वे आपकी नजरों से दूर हो जाते हैं तो दिमाग से दूर हो जाते हैं।

छोटी-छोटी बातों पर अपसेट हो जाते हैं सलमान
सलमान ने अपने गुस्से पर भी बात की। उन्होंने इस बात को माना कि उन्हें गुस्सा आता है और यह भी कहा कि ये जरूरी होता है। उनके मुताबिक, गुस्सा गलत नहीं है। उन्होंने बताया कि वह गुस्सैल नहीं हैं लेकिन छोटी-छोटी चीजों से परेशान हो जाते हैं जैसे कोई देर से आया या शूट समय से शुरू नहीं हुआ। वह लोगों से बोलते हैं कि अपने आसपास देखो कि हम कितने प्रिविलेज्ड हैं। हमारे पास जो है उसके लिए शुक्रगुजार होना चाहिए।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *