सुशांत केस: संजय राउत बोले- अब CBI जांच पर भी भरोसा नहीं तो क्या कहूं?

Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत के केस में एम्स के फरेंसिक मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट पर शिवसेना नेता संजय राउत का रिऐक्शन आया है। एम्स की रिपोर्ट में सुशांत की हत्या की किसी भी आशंका से इनकार किया गया है और कहा गया है कि सुशांत की मौत आत्महत्या के कारण हुई है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद संजय राउत का कहना है कि सुशांत के केस में महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की इमेज को खराब करने की कोशिश की गई है।

अब सीबीआई जांच पर भी विश्वास नहीं है?
संजय राउत ने कहा, ‘बिल्कुल शुरुआत में इस केस में महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की इमेज को खराब करने की साजिश रची गई। अब अगर सीबीआई की जांच पर भी विश्वास नहीं है तो मैं निशब्द हूं। एम्स के फरेंसिक बोर्ड के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता का कोई राजनीतिक कनेक्शन नहीं है और न उनका शिवसेना से कोई संबंध है।’

मुंबई पुलिस ने भी उठाया सवाल
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमॉर्टम कूपर हॉस्पिटल में हुआ था। उस रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत का कारण फांसी के कारण आत्महत्या बताया गया था। एम्स के फरेंसिक बोर्ड ने भी अपनी रिपोर्ट में यही माना है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने भी कहा है कि उनकी जांच पर उंगली उठाया जाना गलत था। हालांकि सुशांत के परिवार और उनके वकील ने एम्स की फरेंसिक टीम की रिपोर्ट को खारिज कर दिया है।

Sushant Singh Rajput की AIIMS रिपोर्ट पर मुंबई पुलिस का बयान आया सामने

एम्स की रिपोर्ट पर उठाया सवाल
विकास सिंह ने कहा है कि आखिर कैसे एक एक्सपर्ट फरेंसिक टीम बिना किसी बॉडी की जांच के अपनी निर्णायक राय दे सकती है जबकि कूपर हॉस्पिटल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर पहले ही शक जताया जा चुका है जिसमें मौत का समय भी नहीं बताया गया है। गौरतलब है कि एम्स की फरेंसिक टीम ने अपनी रिपोर्ट में यह भी कहा है कि सुशांत के विसरा में किसी भी तरह का जहरीला या नशीला पदार्थ भी नहीं पाया गया है।

Shiv Sena के निशाने पर फिर आईं Kangana Ranaut- सुशांत केस को भुनाने वाली हाथरस पर चुप क्‍यों है?

‘सीबीआई दर्ज कर सकती है हत्या का केस’
इससे पहले विकास सिंह ने कहा था कि एम्स रिपोर्ट फाइनल कनक्लूजन नहीं है। CBI अभी भी अपनी चार्जशीट में हत्या का केस फाइल कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि AIIMS ने अपनी रिपोर्ट फोटोग्राफिक इविडेंस के आधार पर बनाई है, जो उनको दिए गए थे। बता दें कि एम्स की रिपोर्ट पर अभी तक सीबीआई ने कोई भी ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

AIIMS की रिपोर्ट के बाद सुशांत के परिवार ने जताई निराशा



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *