सुशांत केस Live: नारकोटिक्स की टीम मुंबई रवाना, शौविक से CBI की पूछताछ शुरू

Spread the love


सुशांत सिंह राजपूत केस में गुरुवार को 7वें दिन भी सीबीआई की जांच जारी है। अब तक इस मामले में कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। रिया के तार ड्रग डीलिंग से जुड़े होने की खबर के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो ने रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज कर लिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डीजी ने बताया है कि दिल्ली से एक टीम ड्रग से जुड़े मामले की जांच करने के लिए रवाना हो चुकी है। जांच ने रफ्तार पकड़ ली है। वहीं रिया के भाई शौविक से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में सीबीआई पूछताछ कर रही है।

Sushant Singh Rajput Death Case CBI Investigation Day 7 live updates-

शौविक से हो रही है पूछताछ

सीबीआई की टीम सुबह-सुबह सबसे पहले रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। इससे पहले भी जांच एजेंसी शौविक से पूछताछ कर चुकी है। इससे पहले सीबीआई की टीम दो गाड़‍ियों में सांताक्रूज इलाके में स्‍थ‍ित डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंची। इसी गेस्‍टहाउस में सीबीआई आरोपियों और गवाहों से पूछताछ कर रही है।

नारकोटिक्‍स की टीम दिल्‍ली से मुंबई के लिए रवाना

रिया ड्रग चैट के सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने भी रिया के ख‍िलाफ क्र‍िमिनल केस दर्ज कर लिया है। उनके साथ ही भाई शौविक, टैलेंट मैनेजर जया साहा, गौरव आर्या समेत रिया के कई दोस्‍तों के ख‍िलाफ केस दर्ज हुए हैं। एनसीबी के डायरेक्‍टर जनरल के मुताबिक, मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है, जो मुंबई के लिए रवाना हो चुकी है। इसके साथ ही मुंबई की NCB टीम को भी निर्देश दिया गया है कि वह मुंबई में ड्रग पेडलर्स की पहचान शुरू कर दें। इसके साथ ही मुंबई की टीम को बॉलिवुड नेटवर्क पर भी ध्‍यान लगाने को कहा गया है।

सुशांत के पिता बोले- रिया हत्यारी है
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पहली बार रिया पर खुलकर आरोप लगाया है। उन्होंने कैमरा पर कहा कि रिया हत्यारी है। वह उनके बेटे को काफी वक्त से जहर दे रही थी। उसको और उसका साथ देने वालों को जल्द सजा मिले।

सिद्धार्थ पिठानी ने कुबूली झगड़े की बात
बता दें कि इस मामले में सीबीआई और ईडी पहले से ही जांच कर रहे हैं। बुधवार तक के अपडेट्स के मुताबिक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने CBI के सामने कुबूल किया है कि रिया ने झगड़ा करके घर छोड़ा था। साथ ही आईटी वाले को बुलवाकर सुशांत की मौजूदगी में 8 हार्ड ड्राइव नष्ट करवाई थीं।

रिया के ड्रग चैट्स- ‘हां थोड़ा शांत हुआ है’, क्रेडिट कार्ड का पिन बदलने का भी मेसेज आया सामने

रिजॉर्ट के मालिक को भी भेजा समन
CBI वॉटरस्टोन रिजॉर्ट के मैनेजर को भी समन भेज चुकी है। इसी रिजॉर्ट में सुशांत और रिया 2 महीने रुके थे। रिपोर्ट्स थीं कि यहीं सुशांत के साथ ‘जादू-टोना’ किया गया था।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *