सुशांत मामले में एम्स की रिपोर्ट के बाद बोले अधीर रंजन, BJP का प्रचार तंत्र अब फॉरेंसिक टीम पर आरोप लगाएगा

Spread the love


नई दिल्ली
दिल्ली स्थित एम्स ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या के शक को खारिज करते हुए उसे आत्महत्या करार दिया है। अब इस पर सियासत शुरू हो चुकी है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने केंद्र सरकार पर हमला किया है कि अब भाजपा की प्रचार मशीन एम्स की फॉरेंसिंक टीम पर आरोप लगा सकती है।

अधीर ने किया बीजेपी पर हमला
अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि भाजपा के प्रचार तंत्र ने आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या के लिए रिया चक्रवर्ती ने साजिश रची थी। सुशांत जी की मौत से हम सभी दुखी हैं लेकिन एक महिला को आरोपित करके उनको झूठा सम्मान नहीं दिया जा सकता। आगे चौधरी ने कहा कि उन्होंने पहले कहा था कि रिया चक्रवर्ती निर्दोष हैं और उनको उत्पीड़न के बिना रिहा किया जाना चाहिए। वह राजनीतिक साजिश का शिकार हुई है।

एम्स की रिपोर्ट
गौलतलब है कि दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput case) की मौत मामले में एक नया खुलासा हुआ है। दिल्ली स्थित एम्स (AIIMS) के डॉक्टरों के पैनल की राय है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत हत्या नहीं, बल्कि खुदकुशी का ही मामला है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी AIIMS (All India Institute of Medical Sciences) के डॉक्टरों के एक पैनल (AIIMS panel) ने CBI को अपनी राय देते हुए यह बात कही है।

रिपोर्ट के बाद भड़कीं कंगना
सुशांत की मौत के मामले में शुरू से ही मुखर बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस रिपोर्ट के बाद एक के बाद एक चार ट्वीट किए। इन ट्वीट में उन्होंने इस मामले में फिर से नए सवाल खड़े कर दिए हैं। शनिवार शाम को कंगना ने लगातार चार ट्वीट किए और सवाल उठाया कि क्या किसी को आत्महत्या के लिए उकसाना अपराध नहीं है? एम्स की फाइनल रिपोर्ट आने के बाद कंगना ने सुशांत की मौत के पीछे बॉलीवुड में पनप रहे माफिया की ओर संकेत किया है।

लगातार किए गए चार ट्वीट में से पहले ट्वीट में कंगना ने लिखा – यंग और एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी व्यक्ति एक दिन ऐसे ही जागकर खुद को खत्म नहीं कर लेता। सुशांत ने कहा था कि उन्हें परेशान किया जा रहा था। वे अपनी जिंदगी के लिए डरे हुए थे। उन्होंने कहा था कि मूवी माफिया ने उन्हें बैन कर दिया और उन्हें परेशान कर रहे हैं। झूठे रेप के आरोप लगाए जाने के बाद वे मानसिक रूप से प्रभावित हुए थे।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *