सैफ अली खान ने रावण को किया जस्टीफाई, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #BoycottAdipurush

Spread the love


सैफ अली खान पिछली बार ओम राउत की सुपरहिट फिल्म ‘तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर’ में विलन के रोल में दिखाई दिए थे। हालांकि सैफ के किरदार को काफी पसंद किया गया था लेकिन इतिहास को लेकर दिए गए अपने बयान के कारण उन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। ओम राउत की अगली फिल्म ‘आदिपुरुष‘ में सैफ एक बार फिर निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे। अभी फिल्म बननी भी शुरू नहीं हुई है लेकिन अपने एक बयान के कारण सैफ एक बार फिर विवादों में आ गए हैं।

प्रभास और कृति सैनन जैसे कलाकार होंगे सैफ के साथ
दरअसल ओम राउत रामायण की कहानी पर भारी-भरकम बजट से फिल्म ‘आदिपुरुष’ बना रहे हैं। इस फिल्म में भगवान राम की भूमिका में ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास, सीता के किरदार में कृति सैनन जबकि लंकेश या रावण की रोल में सैफ अली खान दिखाई देंगे। फिल्म अभी फ्लोर पर भी नहीं गई है लेकिन सैफ के एक बयान ने लोगों को नाराज कर दिया है और सोशल मीडिया पर #BoycottAdipurush ट्रेंड करने लगा।

ऐसा क्या बोल दिया सैफ ने?
हाल में हमारे सहयोगी मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने ‘आदिपुरुष’ में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा कि फिल्म में लंकेश का कैरक्टर बुरा नहीं बल्कि मानवीय और एंटरटेनिंग दिखाया गया है। उन्होंने कहा, ‘एक ऐसे राक्षस राजा का किरदार निभाना दिलचस्प है लेकिन हम उसे दयालु बना देंगे, इसमें सीता के अपहरण को न्यायोचित दिखाया जाएगा और रावण की राम के साथ लड़ाई एक बदले के तौर पर दिखाई जाएगी जो वह लक्ष्मण द्वारा उसकी बहन सूपर्णखा की नाक काटने के लिए लड़ी थी।’

सैफ की बात पर भड़क गए लोग
इंटरव्यू में सैफ के इस कॉमेंट्स पर लोग भड़क गए हैं और कह रहे हैं कि आखिर रावण द्वारा सीता के अपहरण को जस्टीफाई कैसे किया जा सकता है। इसके बाद ही #BoycottAdipurush और #WakeUpOmRaut से लोग ट्वीट कर फिल्म के बहिष्कार की मांग करने लगे। कई लोगों ने इस फिल्म में से सैफ अली खान को निकाले जाने की मांग तक कर डाली है। अभी ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन इसे 11 अगस्त 2022 को रिलीज करने की योजना है।

तान्हाजी में जो दिखाया वह इतिहास नहीं: सैफ



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *