हाथ में OnePlus पहनने को हो जाइए तैयार, जल्द आ रही है एक SmartWatch

Spread the love


नई दिल्ली
प्रीमियम टेक ब्रैंड वनप्लस की ओर से नया OnePlus 8T डिवाइस 14 अक्टूबर को लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि, इसी इवेंट में OnePlus Watch के लॉन्च की उम्मीद भी की जा रही थी लेकिन यह स्मार्टवॉच लॉन्च नहीं हुआ। इस वियरेबल को अगस्त में IMDA सर्टिफिकेशन मिल चुका है और पिछले महीने एक लीक में सामने आया था कि वनप्लस की स्मार्टवॉच में गोल डायल देखने को मिलेगा। अब कंपनी ने कन्फर्म किया है कि यह स्मार्टवॉच जल्द लॉन्च होगी।

वनप्लस इंडिया की ओर से एक ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है और स्मार्टवॉच का स्केच इसमें दिख रहा है। 2015 में भी यही स्केच डिजाइन सामने आया था। इससे साफ है कि वनप्लस लंबे वक्त से इस स्मार्टवॉच पर काम कर रहा था। ट्वीट के कैप्शन में कंपनी ने लिखा है, ‘OnePlus इकोसिस्टम में अभी और भी चीजें आ रही हैं। केवल कुछ वक्त की बात है।’ दूसरे सेंटेंस से साफ हो जाता है कि वनप्लस का नया डिवाइस एक स्मार्टवॉच होने वाला है।

पढ़ें: सेकेंड हैंड OnePlus 8 Pro की कीमत नए फोन से ज्यादा

अगले साल हो सकता है लॉन्च
OnePlus Watch कब तक आएगा, इस बारे में कोई डीटेल्स सामने नहीं आए हैं। हालांकि, इस वॉच के 2020 में आने की उम्मीद नहीं है। ऐसे प्रोडक्ट को कंपनी अगले साल अपने फ्लैगशिप डिवाइसेज OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro के साथ ला सकती है। फिलहाल इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी और वॉच से जुड़े कोई स्पेसिफिकेशंस भी सामने नहीं आए हैं। लीक्स की मानें तो यह स्मार्टवॉच Google WearOS ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकती है।

पढ़ें: OnePlus Nord की बंपर डिमांड, बना दिया नया रेकॉर्ड

मिलेगा गूगल का WearOS
लीक्स और अफवाहों की मानें तो वनप्लस इस वियरेबल को WearOS के ट्वीक्ड वर्जन के साथ लॉन्च करेगी, जो वनप्लस के स्मार्टफोन्स से ज्यादा कंपैटिबल होगा। WearOS दरअसल गूगल के ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का एक मॉडीफाइड वर्जन है, जो कई थर्ड-पार्टी स्मार्टवॉचेस इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स और पेमेंट सर्विस OnePlus Pay का सपॉर्ट भी इसके साथ दिया जा सकता है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *