हिना खान बनीं टीवी की सबसे चहेती हसीना, देख‍िए Top 20 Most Desirable Women की लिस्‍ट

Spread the love


टीवी की दुनिया हसीनाओं का मेला है। यहां हर एक चेहरा फैन्‍स के दिलों में बसता है। ये हसीना भी बहू के रूप में तो कभी बेटी के रूप, कभी प्रेमिका के रूप में तो आज के दौर में नागिन के अंदाज में हर किसी की फेवरिट हैं। लेकिन सबसे फेवरिट कौन है? टाइम्‍स टॉप 20 मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी 2019 की लिस्‍ट आ गई है। इसमें ऐक्‍ट्रेस की पॉप्‍युलैरिटी और जूरी मेंबर्स ने जिस ऐक्‍ट्रेस को नंबर-1 माना है वह है हिना खान। हिना खान टीवी की मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन की लिस्‍ट में पहले पायदान पर हैं। ‘बिग बॉस 11’ के बाद हिना की पॉप्‍युलैरिटी खूब बढ़ी। ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में ‘कोमोलिका’ के अवतार में भी उन्‍होंने खूब दिल जीता।

जेनिफर विंगेट

लिस्‍ट में दूसरे नंबर पर जेनिफर विंगेट का नाम है। ‘दिल मिल गए’ से लेकर ‘सरस्‍वतीचंद्र’ और ‘बेपनाह’ से ‘बेहद’ तक जेनिफर ने टीवी के दर्शकों को अपने क्‍लासी और सेंसुअस अंदाज से खूब रिझाया है।

निया शर्मा

लिस्‍ट में तीसरी सबसे डिजायरेबल वुमन के तौर पर निया शर्मा का नाम है। निया ने हाल ही ‘खतरों के ख‍िलाड़ी- मेड इन इंडिया’ का टाइटल जीता है। जबकि ‘नागिन 4’ में उनके अवतार ने सबसे ज्‍यादा सुर्ख‍ियां बटोरीं। निया ने ‘इश्‍क में मरजावां’ शो के बाद घर-घर में पहचान बना ली।

एरिका फर्नांडिस

‘कसौटी जिंदगी के 2’ में मुख्‍य किरदार निभा रहीं एरिका का ग्‍लैमर करियर ‘बॉम्‍बे टाइम्‍स फ्रेश फेस 2010’ से शुरू हुआ था। वह मिस इंडिया 2012 की फाइनलिस्‍ट रह चुकी हैं।

करिश्‍मा तन्‍ना

करिश्‍मा तन्‍ना हाल ही ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 10’ की विनर बनी हैं। उनकी पॉप्‍युलैरिटी भी इंडस्‍ट्री में हद से ज्‍यादा है।

दिव्‍या अग्रवाल

दिव्‍या अग्रवाल रिएलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्‍पेस 1’ की विनर बनी थीं। वह स्‍प्‍ल‍िट्सविला 10 की रनरअप रह चुकी हैं। मॉडलिंग से ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया में आईं दिव्‍या एक ऐंकर भी है।

श‍िवांगी जोशी

टीवी पर नायरा के नाम से चर्चित श‍िवांगी जोशी की क्‍यूटनेस पर हर कोई दिल हार जाता है। ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ के जरिए श‍िवांगी ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है।

सुरभि ज्‍योति

‘कुबूल है’ की ज़ोया यानी सुरभ‍ि ज्‍योति ने भी छोटे पर्दे पर खूब नाम कमाया है। ‘नागिन 3’ में बेला के रोल में भी उन्‍हें खूब पसंद किया गया।

मीशा अय्यर

मीशा अय्यर ने रिएलिटी शो ‘ऐस ऑफ स्‍पेस’ से सुर्ख‍ियां बटोरीं। वह ‘स्‍प्‍ल‍िट्सविला 12’ में भी नजर आईं। हालांकि, उन्‍हें मोस्‍ट फेवरिट कंटेस्‍टेंट का टैग जरूर मिला।

निम्र‍ित कौर अहलूवालिया

नम्रित इन दिनों ‘छोटी सरदारनी’ में मेहर के किरदार में नजर आ रही हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनके खूब चर्चे रहते हैं।

हिमांशी खुराना

पंजाब की इस खूबसूरत बाला ने ‘बिग बॉस 13’ से खूब नाम कमाया। आसिम रियाज संग इनकी लव स्‍टोरी आज भी फैन्‍स का दिल धड़काती हैं।

जैस्‍म‍िन भसीन

‘नागिन 4’ में जैस्‍म‍िन भसीन को खूब पसंद किया गया। चर्चा है कि जैस्‍म‍िन ‘बिग बॉस 14’ में भी नजर आ सकती हैं।

शहनाज गिल

पंजाब की कटरीना कैफ कहलाई जाने वाली शहनाज गिल ने भी ‘बिग बॉस 13’ से खूब नाम कमाया। सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ उनकी दोस्‍ती और कैमिस्‍ट्री हमेशा चर्चा में रहती है।

नायरा बनर्जी

नायरा ने तेलुगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में वह टीवी पर आईं और ‘दिव्‍य दृष्‍ट‍ि’ जैसे शो से छोटे पर्दे की चहेती बन गईं।

क्रिस्‍टल डीसूजा

क्रिस्‍टल टीवी के सबसे पॉप्‍युलर नामों में से है। हालांकि, उन्‍होंने काफी कम शोज किए लेकिन चर्चा खूब बटोरी है।

रिद्ध‍िमा पंडित

रिद्ध‍िमा ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में नजर आई थीं। हाल ही उन्‍हें ‘हैवान’ में खूब पसंद किया गया।

प्रियंवदा कांत

प्रियंवदा कांत को दर्शकों ने ‘तेनाली रामा’ और ‘कुल्‍फी कुमार बाजेवाला’ में खूब पसंद किया। प्रियंवदा ‘स्‍प्‍ल‍िट्सविला 12’ का हिस्‍सा रह चुकी हैं।

श्रद्धा आर्या

श्रद्धा लंबे समय से छोटे पर्दे का हिस्‍सा है। ‘कुंडली भाग्‍य’ में प्रीता अरोड़ा के किरदार में श्रद्धा को खूब पसंद किया गया है। वह ‘नच बलिए 9’ में भी अपने पार्टनर आलम कक्‍कड़ के साथ नजर आ चुकी हैं।

टीना दत्ता

‘उतरन’ की इच्‍छा के किरदान ने टीना दत्ता को खूब शोहरत दी। टीना ‘डायन’ सीरियल में भी नजर आई थीं।

श्रेणु पारिख

श्रेणु पारिख कभी गुजराती सिनेमा की दुनिया को रौशन करती थीं। लेकिन अब वह छोटे पर्दे की सबसे चहेती हसीनाओं में से हैं।



Source link

Previous Article
Next Article

One Reply to “हिना खान बनीं टीवी की सबसे चहेती हसीना, देख‍िए Top 20 Most Desirable Women की लिस्‍ट”

  1. Dorian

    You all are not right.
    These lovely young ladies are truly irresistible.
    Such unbridled beauty is beyond my reach. For these Goddess deserve young men.
    Thank you for at the least making it possible to gaze upon them. Much love.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *