₹36,000 से कम में खरीदें ₹83,000 का Galaxy S20+, ‘बिग बिलियन डेज’ में धांसू ऑफर

Spread the love


नई दिल्ली
फेस्टिव सेल का सीजन शुरू हो चुका है और भारत की सबसे बड़ी शॉपिंग वेबसाइट्स फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन पर सेल की डेट भी अनाउंस हो गई हैं। 16-17 अक्टूबर से शुरू हो रही सेल के दौरान प्रीमियम डिवाइसेज को बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा। ऐपल iPhone 11 लाइनअप, लेटेस्ट iPhone SE और iPhone XR जैसे मॉडल्स को बड़ी छूट पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा सैमसंग फ्लैगशिप पर भी बड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है। हालांकि, फ्लिपकार्ट पर इस डिवाइस को गजब के ऑफर प्राइस पर खरीदा जा सकता है।

ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Samsung Galaxy S20+ फ्लैगशिप को बड़ा प्राइस कट मिलने जा रहा है। Galaxy S20+ को बायर्स 49,999 रुपये में खरीद पाएंगे। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 15 अक्टूबर से ओपन हो रही है, वहीं बाकी बायर्स 16 अक्टूबर से शुरू हो रही Big Billion Days सेल में इस पावरफुल डिवाइस को 49,999 रुपये में खरीद पाएंगे। इस डिवाइस पर 28,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि फोन को और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

पढ़ें: रीस्टार्ट और क्रैश हो रहे सैमसंग के फोन, तुरंत बदलें यह सेटिंग

ऐसे मिलेगा डिस्काउंट
फरवरी में लॉन्च हुए सैमसंग फोन पर बड़ा डिस्काउंट कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ पार्टनरशिप में अपग्रेड प्लान के तौर पर दे रही है। नए अपग्रेड प्लान के साथ आप Galaxy S20+ केवल 35,198 रुपये में खरीद पाएंगे। इसके लिए आपको खास ऑफर मिल रहा है और केवल किसी भी सैमसंग फोन का 70 प्रतिशत प्राइस देकर आप डिवाइस खरीद सकते हैं। यह डिवाइस एक साल इस्तेमाल करने के बाद अगले साल इसे एक्सचेंज कर नया डिवाइस खरीद सकते हैं, या फिर बाकी का 30 प्रतिशत प्राइस देकर यह फोन आगे भी अपने पास रख सकते हैं।

पढ़ें: फोल्डेबल स्मार्टफोन्स और Lite मॉडल, सैमसंग कमबैक को तैयार

ऐसे हैं स्पेसिफिकेशंस
आपको केवल 35,198 रुपये अपने क्रेडिट कार्ड से या फिर क्रेडिट कार्ड ईएमआई का ऑप्शन लेकर सेल के दौरान देने होंगे और यह फोन सालभर के लिए खरीद पाएंगे। अगर आप साल भर बाद भी यह फोन अपने पास रखना चाहें तब आपको बाकी 14,801 रुपये देने होंगे। फ्लैगशिप फोन दो से चार साल तक अच्छा परफॉर्म करते हैं, ऐसे में यह एक बेहतरीन डील है। स्मार्टफोन में 6.7 इंच का 120Hz रिफ्रेश रेट वाला Infinity-O डिस्प्ले दिया गया है और Exynos 990 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम मिलती है। फोन में 64MP क्वॉड रियर और 10MP फ्रंट कैमरा मिलता है। गैलेक्सी S20+ में 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *