108 मेगापिक्सल वाला पहला रेडमी फोन होगा Redmi Note 10: रिपोर्ट

Spread the love


नई दिल्ली
हाल ही में खबर आई थी कि शाओमी अपने रेडमी ब्रैंड के तहत चीन में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। Redmi के जनरल मैनेजर ने कुछ दिनों पहले ही ऐसे संकेत दिए थे। कंपनी चीन में जल्द रेडमी के30 सीरीज के नए मॉडल्स और रेडमी नोट 10 लॉन्च कर सकती है। रेडमी नोट 10 यूरोप में लॉन्च हुए Mi 10T Lite ऐप का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। अब, वीबो पर एक टिप्स्टर ने संकेत दिए हैं कि चीन में लॉन्च होने वाले इस फोन के कैमरे में फर्क हो सकता है।

टिप्स्टर Digital Chat Station का कहना है कि J17 मॉडल नंबर वाली डिवाइस में 108MP कैमरा दिया जाएगा। इसके साथ टेलिफोटो और मैक्रो लेंस भी होंगे। आपको याद दिला दें कि Mi 10T Lite को लॉन्च से पहले FCC पर मॉडल नंबर M2007J17G के साथ लिस्ट किया गया था। आमतौर पर G का मतलब ग्लोबल वर्जन होता है लेकिन यहां M2007J17C का मतलब डिवाइस का चाइना वेरियंट है। Mi 10T Lite को 120 हर्ट्ज़ एलसीडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 750 प्रोसेसर और 4,820mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया गया था। ग्लोबल वेरियंट में 64 मेगापिक्सल सेंसर, अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और मैक्रो लेंस वाला कैमरा सेटअप है।

Google का लाइट ऐप Gmail Go अब सभी ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध

टिप्स्टर ने एक डिवाइस के स्पेसिफिकेशन्स का भी जिक्र किया है जो हाल ही में आई एक लीक से मिलते हैं। पोस्ट के मुताबिक, डिवाइस में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले, SM7225 (स्नैपड्रैगन 750G) प्रोसेसर, 108 मेगापिक्सल कैमरा, 33 वाट के साथ 4800mAh बैटरी दी जाएगी। इससे इस बात को और मजबूती मिलती है कि रेडमी नोट 10 चीन में लॉन्च हुए मी 10T लाइट का थोड़ा सा बदला हुआ वर्जन होगा। इसके अलावा, XDA की एक रिपोर्ट में भी बताया गया था कि चीन में लॉन्च होने वाले दोनों वेरियंट्स में 108 मेगापिक्सल सेंसर दिए जाएंगे।

ऐंड्रॉयड फोन यूजर्स को माइक्रोसॉफ्ट ने दी बड़ी चेतावनी

प्रोसेसर को देखें तो तो यह पता चलता है कि शाओमी 2020 में 5G डिवाइसेज लॉन्च करने के वादे पर काम कर रही है। और अगर रिपोर्ट्स सच साबित होती हैं तो रेडमी का यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 108 मेगापिक्सल सेंसर दिया जाएगा। बता दें कि कंपनी ने चीन में रेडमी नोट 9 सीरीज लॉन्च नहीं की है। लेकिन रेडमी 10X सीरीज से कंपनी ने पर्दा उठाया। नए रेडमी नोट स्मार्टफोन को 1000 चीनी युआन में लॉन्च किए जाने की खबर है। अगर ऐसा होता है तो निश्चित तौर पर यह एक बेहद किफायती फोन होगा।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *