31 अक्टूबर तक BSNL के सभी प्रीपेड प्लान पर मिल रहा 25 फीसदी अतिरिक्त डेटा

Spread the love


नई दिल्ली
भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने नए प्रमोशनल ऑफर के तहत सभी प्रीपेड प्लान में 25 फीसदी अतिरिक्त डेटा देने का ऐलान किया है। कंपनी के सभी मौजूदा और स्पेशल टैरिफ वाउचर्स (STV) सहित नए प्लान में अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा। इस ऑफर का फायदा ग्राहक 31 अक्टूबर तक ले सकते हैं। टेलिकॉम प्रोवाइडर ने ‘Customer Delight Month’ सेलिब्रेशन के तहत बीएसएनएल के 20 साल पूरे होने के मौके पर 25 प्रतिशत डेटा ऑफर लॉन्च किया है।

बीएसएनएल की तमिलनाडु की वेबसाइट पर एक सर्कुलर जारी कर इस ऑफर की जानकारी दी गई। इसके अलावा कंपनी के राजस्थान, पंजाब और तेलंगाना ट्विटर अकाउंट्स पर भी यह ऐलान किया गया।

Samsung Galaxy F41: कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानें सबकुछ

बीएसएन ने पुष्टि कर दी है कि 25 फीसदी एक्स्ट्रा डेटा बेनिफिट सभी सर्किल में उपलब्ध होगा। इस डेटा ऑफर के तहत सभी मौजूद और नए प्लान में यह फायदा मिलेगा। इनमें स्पेशल टैरिफ वाउचर्स भी शामिल हैं। इसका मतलब है कि यूजर्स प्लान के साथ मिलने वाले बेसिक डेटा के अतिरिक्त 25 फीसदी डेटा मिलेगा। यह प्रमोशनल ऑफर 31 अक्टूबर तक लाइव है।

Samsung Galaxy M51 को सस्ते में खरीदने का मौका, इसमें है 7000mAh बैटरी

बता दें कि बीएसएनएल ने चेन्नै सर्किल में 49 रुपये वाला प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में 100 मिनट फ्री कॉलिंग मिलती है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 45 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से कॉलिंग के लिए पैसे देने होते हैं। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 2GB डेटा और 100SMS भी मुफ्त मिलते हैं। टेलिकॉम कंपनी ने बताया कि बीएसएनएल का यह प्रीपेड प्लान 29 नवंबर तक ऐक्टिव रहेगा।

बात करें 499 रुपये वाले Work@Home प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान की तो इसकी वैलिडिटी कंपनी ने अंडमान और निकोबार सर्किल में छोड़कर सभी सर्किल में बढ़ा दिया है। इस प्लान में यूजर्स को 90 दिनों के लिए फ्री इंटरनेट मिलता है। Work@Home ब्रॉडबैंड प्लान में हर दिन 10Mbps तक स्पीड के साथ 5 GB डेटा मिलता है। लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 1 Mbps रह जाती है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *