3,999 रुपये में भारत में लॉन्च हुई Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच, हार्ट-रेट ट्रैकर और SpO2 सेंसर से होगा लैस

Spread the love


नई दिल्ली। Fire-Boltt ने भारतीय मार्केट में अपनी Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। यह आकर्षक डिजाइन के साथ आती है जिसे चौकोर डायल के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट और SpO2 जैसे अहम सेंसर उपलब्ध कराए गए हैं। इसके साथ ही ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, 24×7 हृदय गति और मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं। Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें तो यह 3,999 रुपये में लॉन्च की गई है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से खरीदा जा सकेगा। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।
MediaTek Dimensity 1200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है Realme X7 Max फोन

Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच के फीचर्स:


  • Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का फुल टच एचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें हार्ट-रेट और SpO2 जैसे अहम सेंसर्स दिए गए हैं। सिफ यही नहीं, इसमें Meditative Breathing फीचर भी किया गया है। इसके अलावा मल्टीपल स्पोर्ट मोड, फिटनेस ट्रैकिंग सिस्टम, स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।
  • बैटरी सेगमेंट की बात करें तो Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच में दमदार बैटरी दी गई है। एक बार चार्ज करने पर यह 8 दिन का बैकअप और पावर स्टैंड बाय मोड में 15 दिन का बैकअप उपलप्ध कराती है।
  • वहीं, इस वॉच को IP67 की रेटिंग के साथ पेश किया गया है यानी यह वॉच वॉटर-प्रूफ है। साथ ही स्वेट-प्रूफ भी है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें कॉल-मैसेज नोटिफिकेशन से लेकर म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल तक फीचर उपलब्ध कराया गया है।
  • यह स्मार्टवॉच डेली एक्टिविटी को भी ट्रैक करता है। इसके लिए इंटेलिजेंट स्पोर्ट्स और फिटनेस ट्रैकिंग सिस्टम दिया गया है। यह स्लीप क्वालिटी ट्रैकर के साथ भी आता है।
  • Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच के को-फाउंडर आयुषी और अर्नव किशोर ने एक बयान में कहा, “इस स्मार्टवॉच में हार्ट और ब्लड प्रेशर के साथ-साथ ब्लड ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक किया जा सकता है। यह वर्तमान परिदृश्य के लिए बेहद महत्व रखता है।”

Redmi Note 10S होगा 13 मई को लॉन्च, ऐसा धाकड़ फोन अब तक नहीं देखा होगा आपने

इस स्मार्टवॉच से Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच को मिलेगी कड़ी टक्कर:

  • Fire-Boltt Beast स्मार्टवॉच को Amazfit Bip U से कड़ी टक्कर मिलेगी। इसकी कीमत भी 3,999 रुपये है। Amazfit Bip U स्मार्टवॉच भी SpO2 सेंसर के साथ पेश की गई है। इसमें 1.43 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है।
  • इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 320×302 है। इसके डिस्प्ले पर सुरक्षा के लिए 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसमें 50 से ज्यादा वॉच फेस और 60 से ज्यादा स्पोर्ट मोड उपलब्ध कराए गए हैं। इसमें 225 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फुल चार्ज होने में दो घंटे का समय लगता है। इसका वजन करीब 31 ग्राम है।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *