40 घंटे बैटरी लाइफ वाला Nokia का वायरलेस हेडफोन लॉन्च, जानें कीमत

Spread the love


नई दिल्ली।
नोकिया ने एक धांसू वायरलेस हेडफोन लॉन्च किया है, जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर आप 40 घंटे तक इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही इसकी साउंड क्वॉलिटी भी बेहद जबरदस्त है। Nokia Essential Wireless Headphones को यूरोप में 59 यूरो यानी 5100 रुपये में लॉन्च किया गया है और इसे अगले महीने यानी नवंबर से दुनियाभर में खरीद सकते हैं। ब्लैक कलर में लॉन्च इस ओवर ईयर हेडफोन की बिक्री अगले महीने से भारत में भी शुरू हो जाएगी।

ये भी पढ़ें- इन धांसू स्मार्ट टीवी पर 15 से 57 हजार की छूट, Amazon और Flipkart पर इतनी कीमत

फोल्डेबल और बेहतर साउंड वाला
नोकिया का यह वायरलेस हेडफोन फोल्डेबल है और जरूरत पड़ने पर इसमें लगे 3.5 एमएम जैक से आप तार भी जोड़ सकते हैं और किसी डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। यह हेडफोन गूगल असिस्टेंट और सीरी जैसे वॉयस असिस्टेंस फीचर्स भी सपोर्ट करता है। इसमें माइक भी है।

नोकिया के इस हेडफोन की खूबियां जबरदस्त

नोकिया एसेंशियल वायरलेस हेडफोन में 40mm dynamic drivers हैं, जो कि 20 हार्ट्ज से 20,000 हार्ट्ज तक की फ्रिक्वेंसी पर रिस्पॉन्स कर सकता है। इस हेडफोन का बेस आउटपुट भी बेहद जबरदस्त है, जिसके इसकी साउंड क्वॉलिटी लाजवाब हो जाती है।

ये भी पढ़ें- iPhone 12 Mini की तरह Redmi Mini लॉन्च करने की तैयारी में Xiaomi?

कंफर्टेबल और शानदार बैटरी बैकअप!
197 ग्राम वजनी नोकिया के नए वायरलेस हेडफोन की बाकी खूबियों की बात करूं तो यह ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट है। इस हेडफोन में 500mAh की बैटरी लगी है, जिसे फुल चार्ज होने में 3 घंटे लगते हैं और इसकी बैटरी बैकअप 40 घंटे की है। कंपनी का दावा है कि इस हेडफोन को आप घंटों कान से लगाए रख सकते हैं और आपको किसी तरह की असुविधा या दिक्कत नहीं होगी। नोकिया के इस हेडफोन की टक्कर सोनी और वनप्लस समेत अन्य कंपनियों के वायरलेस ईयरफोन और हेडफोन से होगी।



Source link

Previous Article
Next Article

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *